Move to Jagran APP

सुरेश रैना और युवराज को मिल रहा दिग्गजों का समर्थन, अब अजहरुद्दीन ने बोल दी ये बात

भारत के लीजेंड सुनील गावस्कर को लगता है कि टीम इंडिया में इस परेशानी से निपटने के लिए इन दो खिलाड़ियों को वापस आ जाना चाहिए।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sat, 11 Nov 2017 12:18 PM (IST)Updated: Sat, 11 Nov 2017 06:13 PM (IST)
सुरेश रैना और युवराज को मिल रहा दिग्गजों का समर्थन, अब अजहरुद्दीन ने बोल दी ये बात
सुरेश रैना और युवराज को मिल रहा दिग्गजों का समर्थन, अब अजहरुद्दीन ने बोल दी ये बात

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले काफी समय से टीम से बाहर चल रहे धाकड़ भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और सुरेश रैना को दिग्गज क्रिकेटरों का समर्थन मिल रहा है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अब भारतीय टीम में एंट्री के लिए हर खिलाड़ी को यो-यो टेस्ट पास करने का मानक रखा है जिसे ये दोनों खिलाड़ी इस टेस्ट को पास नहीं कर पा रहे हैं। इसी को लेकर अब युवराज सिंह और सुरेश रैना को दो दिग्गज खिलाड़ियों का समर्थन मिला है।

loksabha election banner

पूर्व भारतीय कप्तान मुहम्मद अजहरुद्दीन ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि यो-यो टेस्ट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन युवराज सिंह जैसे खिलाड़ियों को फिटनेस को लेकर थोड़ी छूट मिलनी चाहिए। अजहरुद्दीन ने कहा कि मुझे वास्तव में नहीं पता कि यो-यो टेस्ट क्या है लेकिन फिटनेस की बात करें तो हर किसी को फिट होना चाहिए। मुझे लगता है कि कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जो अपने करियर के अंतिम छोर पर खड़े हैं लेकिन अभी भी बहुत अच्छा खेल रहे हैं। शायद उन्हें फिटनेस में थोड़ी छूट देनी चाहिए। युवराज और रैना ने एनसीए बेंगलुरू में फिटनेस टेस्ट में हिस्सा लिया था लेकिन यो-यो टेस्ट में फेल होने के बाद दोनों ही टीम में जगह बनाने में असफल रहे।

अपनी धमाकेदार फॉर्म में चल रही भारतीय टीम मध्यक्रम की परेशानी से जूझ रही है। हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज में टीम इंडिया ने जीत जरूर हासिल की लेकिन इन दोनों की कमी साफतौर पर उजागर हुई। भारत के लीजेंड सुनील गावस्कर को लगता है कि टीम इंडिया में इस परेशानी से निपटने के लिए इन दो खिलाड़ियों को वापस आ जाना चाहिए। गावस्कर ने चयनकर्ताओं को कुछ पुराने खिलाड़ियों को फिर से मौका देने की सलाह दी है। गावस्कर का कहना है कि भारतीय टीम के लड़खड़ाते मध्यक्रम को संभालने के लिए टीम में सुरेश रैना और युवराज सिंह की वापसी होनी चाहिए। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.