Move to Jagran APP

Exclusively on Jagran: युजवेंद्र चहल ने खोल दी पोल, टीम इंडिया के धुरंधरों को है 'PUBG' का नशा

Exclusive on Jagran चहल ने बताया कि कैसे भारतीय टीम के तमाम धुरंधर चाहे पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी हो मोहम्मद शमी या फिर रिषभ पंत सबको पबजी खेलने की आदत है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 20 Jun 2020 03:46 PM (IST)Updated: Sat, 20 Jun 2020 03:46 PM (IST)
Exclusively on Jagran: युजवेंद्र चहल ने खोल दी पोल, टीम इंडिया के धुरंधरों को है  'PUBG' का नशा
Exclusively on Jagran: युजवेंद्र चहल ने खोल दी पोल, टीम इंडिया के धुरंधरों को है 'PUBG' का नशा

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने लॉकडाउन में बिताए पल और आगे की तैयारियों पर खुलकर बात की। जागरण के साथ बात करते हुए उन्होंने बताया कि कैसे भारतीय टीम के तमाम धुरंधर चाहे पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी हो मोहम्मद शमी या फिर रिषभ पंत सबको पबजी खेलने की आदत है।

loksabha election banner

लॉकडाउन के अनुभव पर बात करते हुए चहल का कहना था अब सबकुछ ठीक जा रहा है शुरुआत में पहले कुछ हफ्तों में मुश्किल हुई थी लेकिन अब सबकुछ की आदत हो चुकी है। उन्होंने कहा, "पहले कुछ हफ्ते में तलकीफ हुई थी कि आप कहीं बाहर नहीं जा सकते हैं, आपको सिर्फ एक घर में ही रहना है। थोड़ा सा प्रॉबलम हो रहा था क्योंकि 15-16 साल के बाद मैं ऐसे घर में रुका हूं। वर्ना हमें आदत थी एक या दो दिन के लिए घर में आता था। इसके बाद अब सब ठीक है, मैंने अपने जिम के सामान को ऑर्डर किया तो अब सुबह में अपनी ट्रेनिंग करता हूं। इसके बाद पूरा दिन अपने पालतू जानवरों के साथ और परिवार के साथ वक्त बिताता हूं।" 

तीन-चार घंटे पबजी खेलते हैं चहल

"हमने देखा की आप इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय हैं। लूडो और पबजी खेलते हुए नजर आए हैं इन दोनों के बारे में कुछ बताएंगे। चहल ने इस बारे में बताया, लूडो तो बचपन में खेलते थे लेकिन अब ऑनलाइन खेल सकते हैं। पजबी तो में नियमित रूप से खेलता हूं। दिन में तीन चार घंटे खेलता हूं यह तो एक हिस्सा जैसा हो गया है।" 

"ऐसा नहीं है कि हम पहले नहीं खेलते थे, अगर हम टूर पर भी होते थे तो माही भाई (महेंद्र सिंह धौनी, मैं (युजवेंद्र चहल), पांडे (मनीष पांडे), इशांत (शर्मा), शामी (मोहम्मद शमी) भैया, रिषभ पंत तो ये लोग हम सारे ही खेलते थे। यहां तक की जब मैच खत्म हो जाता था तो रूम में आए पैकिंग किया और यात्रा का सामान बाहर रखा और वापस रात को एक दो घंटा खेले।" 

"अभी भी एक बेस्ट चीज है कि आप बात कर सकते हैं। खेलते हुए, मुझे लगता है ये इस खेल की सबसे अच्छी बात है। हमने चैरेटी स्ट्रीम भी किया है पबजी के लिए जो एक कॉमेडियन हैं उनकी स्ट्रीम पर तो ये एक रूचि बन गया है।"  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.