नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ अफ्रीका के स्पिनर इमरान ताहिर ने इंडियन प्रीमियर लीग की चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलना सपना बताया है। उन्होंने कहा कि उनके लिए चेन्नई की तरफ से हर एक मैच खेलना बहुत खास होता है। हर एक मैच में खेलते वक्त उनके रोंगटे खड़े हो जाते है। ताहिर साल 2018 में चेन्नई की टीम का हिस्सा बने।

चेन्नई सुपर किंग्स टूर्नामेंट के इतिहास में लगातार अच्छा करने वाली अकेली टीम है। तीन बार खिताब जीतने वाली टीम अब तक खेले सभी एडिशन में सिर्फ एक बार ही फाइनल में जगह नहीं बना बनाई है। ताहिर ने टीम के साथ जुड़ने और इसके लिए मैच खेलने पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

जब ताहिर ने चेन्नई के लिए पहला सीजन खेला था तो टीम ने अपना तीसरा आईपीएल खिताब जीता था। साल 2019 में उन्होंने महज 6 मुकाबले खेले थे और इतने ही विकेट भी हासिल किए। दो सीजन खेलने के बाद 17 मुकाबलों में उनके पास 26 विकेट हैं। 

ताहिर ने बताया, हर एक मैच जब भी मैं चेन्नई की तरफ से खेलने जाता हूं उसमें मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। इसको लेकर मेरे अंदर एक बेहद ही खास एहसास है, हम सभी एक टीम की तरह बहुत ही कमाल खेलते हैं। 

 

"जिस दिन मैंने चेन्नई सुपर किंग्स की कैप पहनी थी वो दिन मेरे जीवन के लिए बहुत ही खास था। मुझे कभी नहीं पता था कि मैं इतने खास लोगों के बीच में रहने और उनकी टीम का हिस्सा होने वाला हूं।"

"यह वाकई एक परिवार की तरह से है और मुझे कभी भी किसी और फ्रेंचाइजी टीम में ऐसा महसूस ही नहीं हुआ। यह सच में बहुत ही ज्यादा खास है, सिर्फ मेरे ही नहीं बल्कि मेरे परिवार के भी दिल के करीब है यह। मेरा बेटा अक्सर ही सीएसके का गीत गाता है जब भी वो यहां होता है और जब भी मैं चेन्नई के लिए खेलता हूं। उसे यह बहुत प्यारा है।"

 

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस