नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट के तीसरे दिन भारत ने एक बार फिर अपने आप को मुश्किल में डाल लिया। एक वक्त इंग्लैंड के 122 रन पर 5 विकेट गिर गए थे लेकिन इसके बावजूद मेजबान टीम तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 8 विकेट के नुकसान पर 260 रन बना चुकी है। तीसरे दिन भारतीय तेज गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी लेकिन भारत के नंबर वन गेंदबाज अश्विन की खराब गेंदबाजी से भारत को मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

अश्विन के खराब प्रदर्शन पर इसलिए भी हैरानी हो रही है क्योंकि पहली पारी में इंग्लैंड के मोइन अली ने 5 विकेट लेकर भारत को परेशान किया था। इसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि अश्विन भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे लेकिन हुआ इसके उलट। भारत के सबसे कामयाब ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह भी अश्विन के इस प्रदर्शन से हैरान दिखे। भज्जी ने कहा कि जिस पिच पर इंग्लैंड के स्पिनर्स को मदद मिल रही थी, उसी पिच पर अश्विन को विकेट के लिए तरसना पड़ा। 

भज्जी ने कहा कि मैं सच में हैरान हूं कि अश्विन का ऐसा प्रदर्शन रहा। लेकिन सच तो ये भी है कि वह विकेट लेने की कोशिश भी नहीं कर रहे हैं। यदि आप पिच पर बने रफ वाली जगह का इस्तेमाल करोगे तो आपको फायदा मिलेगा लेकिन अश्विन की लाइन और लैंथ दोनों खराब रही। उन्हें ऑफ स्टंप और गेंदबाजी करनी चाहिए।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Lakshya Sharma