Move to Jagran APP

इंग्लिश कप्तान ने बेन स्टोक्स को बताया 'सुपरहीरो', कहा- उनके लिए कोई सीमा नहीं है

कप्तान जो रूट का मानना है कि इंग्लैंड की टीम में महान खिलाड़ी हैं और मिस्टर इनक्रेडिबल बेन स्टोक्स के लिए कोई सीमा नहीं है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 09:57 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 09:57 PM (IST)
इंग्लिश कप्तान ने बेन स्टोक्स को बताया 'सुपरहीरो', कहा- उनके लिए कोई सीमा नहीं है
इंग्लिश कप्तान ने बेन स्टोक्स को बताया 'सुपरहीरो', कहा- उनके लिए कोई सीमा नहीं है

मैनचेस्टर, पीटीआइ। इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने सोमवार को मैनचेस्टर टेस्ट में वेस्टइंडीज के खिलाफ 113 रन से जीत हासिल की। इस जीत के साथ इंग्लिश टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। इंग्लैंड की जीत के हीरो रहे ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने दोनों पारियों में शानदार बल्लेबाजी करने के साथ विकेट भी चटकाए। कप्तान जो रूट ने भी अपने इस धुरंधर खिलाड़ी की जमकर तारीफ की है।

loksabha election banner

कप्तान जो रूट का मानना है कि इंग्लैंड की टीम में महान खिलाड़ी हैं और मिस्टर इनक्रेडिबल बेन स्टोक्स के लिए कोई सीमा नहीं है। रूट ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में स्टोक्स के मैच विजयी प्रदर्शन से सीरीज में बराबरी हासिल करने के बाद यह बात कही। रूट ने कहा, सभी समझते हैं कि हम ऐसे खिलाड़ी को देख रहे हैं जो अपने खेल के शीर्ष पर है, विश्व क्रिकेट में शीर्ष पर, जो लगातार योगदान दे रहा है।

उन्होंने कहा, हमें इसे संजोकर रखना होगा, सराहना करनी होगी और हमें समझना होगा कि हमारे पास महान खिलाड़ी है और हम उसका अधिक दोहन नहीं करें। स्टोक्स की तुलना कार्टून सुपरहीरो मिस्टर इनक्रेडिबल से करते हुए रूट ने कहा कि इस ऑलराउंडर की किसी भी स्थिति से सामंजस्य बैठाने की क्षमता उन्हें टीम के लिए बहुमूल्य बनाती है।

उन्होंने कहा, वह वास्तविक ऑलराउंडर हैं, जो आपको विश्व क्रिकेट में अधिक नहीं दिखते। वह ऐसे खिलाड़ी हैं, जो किसी भी समय खेल का रुख बदल सकते हैं। रूट ने कहा, वह मिस्टर इनक्रेडिबल हैं। वह संभवत: थोड़ा कार्टून चरित्र की तरह भी हैं। उनकी काया इसी तरह की है, लेकिन संभवत: अब वह अधिक छरहरे हैं। बेन स्थिति के अनुसार खेल सकते हैं। यह दर्शाता है कि वह हमारी टीम के लिए कितने उपयोगी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.