Move to Jagran APP

IPL के लिए इंग्लैंड के ऑलराउंडर को सचिन ने किया था अप्रोच, खिलाड़ी को लगा था मजाक

IPL के लिए इंग्लैंड के ऑलराउंडर ल्यूक राइट को सचिन तेंदुलकर ने अप्रोच किया था तो इस इंग्लिश खिलाड़ी को मजाक लगा था।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 09:48 AM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 09:48 AM (IST)
IPL के लिए इंग्लैंड के ऑलराउंडर को सचिन ने किया था अप्रोच, खिलाड़ी को लगा था मजाक
IPL के लिए इंग्लैंड के ऑलराउंडर को सचिन ने किया था अप्रोच, खिलाड़ी को लगा था मजाक

लंदन, एजेंसी। इंग्लैंड की टीम के लिए 101 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले ऑलराउंडर ल्यूक राइट ने IPL को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने कहा है कि जब भारतीय महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने उनको आइपीएल के लिए अप्रोच किया था तो उनको भरोसा नहीं हुआ था। ल्यूक राइट को लगा था कि सचिन तेंदुलकर मजाक कर रहे हैं। सचिन ने खुद राइट से पूछा था कि क्या वे आइपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के लिए खेलना पसंद करेंगे?

loksabha election banner

ल्यूक राइट उस समय टी20 क्रिकेट के दमदार खिलाड़ी थे। पिंच हिटिंग के साथ-साथ मीडियम पेस गेंदबाजों में उनके पास कई वैरिएशन थे। उन्होंने कहा कि यह लगभग अविश्वास का विषय था जब उन्हें बल्लेबाजी के दिग्गज का फोन आया। विजडन के पॉडकास्ट में ल्यूक राइट ने कहा है, "अगर मैं इंग्लैंड के लिए खेलने से पहले इन फ्रेंचाइजियों और विभिन्न लीगों के साथ अनुभव कर सका था, जो बहुत सारे खिलाड़ी अब या उस दौरान या उससे पहले कर रहे हैं, तो इसका फायदा है।"

उन्होंने खुलासा किया है और कहा है, "मुझे याद है कि वास्तव में एक आइपीएल को मिस कर रहा हूं। मुझे लगा कि यह एक मजाक है - सचिन तेंदुलकर ने मुझे पहले आइपीएल में से एक में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने के लिए बुलाया था, और मैंने स्पष्ट रूप से सोचा था कि यह कोई मेरे मजे ले रहा है।" मुंबई के अलावा ल्यूक राइट पुणे वॉरियर्स के लिए भी खेल चुके हैं।

ल्यूक राइट ने आगे कहा है, "मुझे याद है कि इसके बारे में ईसीबी से बात की गई थी। मुझसे और रवि बोपारा दोनों से कहा गया था कि अगर हमें जाना है, तो हम बहुत ज्यादा इंग्लैंड के लिए खेलना छोड़ देंगे। जबकि आप अभी देख रहे हैं और इंग्लैंड से जाने और खेलने के लिए अपने मुआवजे का भुगतान कर रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि फिर उन्होंने सराहना की कि ड्रेसिंग रूम साझा करना कैसा होता है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.