नई दिल्ली, जेएनएन। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम (West Indies cricket team) के पूर्व क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो इन दिनों भारत में हैं। यहां पर अपने नए ट्रैक के लांच के लिए मौजूद हैं। डीजे ब्रावो अपने अनोखे अंदाज में गाने के लिए भी जाने जाते हैं। ब्रावो इस बार एक नए गाने के साथ सामने आ रहे हैं जिसमें उनसे साथ शक्ति मोहन भी दिखेंगी और इसका नाम है द छमिया सांग। इस वीडियो में क्रिकेट फैंस ब्रावो को इस हिन्दी गाने पर डांस करता हुआ भी देख सकेंगे। 

इस गाने की वजह से ब्रावो इन दिनों खूब चर्चा में हैं, लेकिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके बाद वो और भी ज्यादा चर्चा में आ गए हैं। इस वीडियो में ब्रावो एक अलग अंदाज में भारतीय अभिनेत्री के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। ब्रावो ने इस वीडियो का टाइटल दिया है When a cricketer Propose you.

इस वीडियो में ब्रावो राधिका की बातों का जवाब हिन्दी में देते नजर आ रहे हैं। ब्रावो पहले राधिका से पूछते हैं कि क्या तुम मुझसे शादी करोगे तो वो चौंक जाती हैं और फिर कहती हैं कि वो सब तो ठीक है पर हम दोनों कहां शादी करेंगे तो उन्होंने जवाब दिया कि क्रिकेट स्टेडियम के बीच में। इसके अलावा उन्होंने कहा कि उनकी शादी में आइपीएल की चीयरलीडर्स डांस करेंगी और उनकी शादी का समारोह आइपीएल की ओपनिंग सेरेमनी जितना ही बड़ा होगा। वीडियो में जब राधिका ने ब्रावो से कहा कि शादी के बाद उनके दो छोटे-छोटे....तो उन्होंने जवाब दिया वर्ल्ड कप होंगे। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Hopefully @radhika_bangia accept me!! 😊😊🙏🙏❤️❤️🇹🇹🇮🇳🇹🇹 #Champion #2Easy

A post shared by Dwayne Bravo Aka Mr. Champion🏆 (@djbravo47) on

आपको बता दें कि राधिका बांगिया (Radhika Bangia) भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं और उन्होंने कैसी हैं यारियां (2014), इरादा (2017) और वीकेंड्स (2018) जैसी फिल्मों में काम किया है। 

 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस