Move to Jagran APP

ड्वेन ब्रावो ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को शादी के लिए किया प्रपोज, जवाब मिला 'हां'

ड्वेन ब्रावो ने भारतीय अभिनेत्री को शादी का प्रस्ताव दिया और उन्हें ये जवाब सुनने को मिला।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 06:06 PM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 07:37 PM (IST)
ड्वेन ब्रावो ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को शादी के लिए किया प्रपोज, जवाब मिला 'हां'
ड्वेन ब्रावो ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को शादी के लिए किया प्रपोज, जवाब मिला 'हां'

नई दिल्ली, जेएनएन। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम (West Indies cricket team) के पूर्व क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो इन दिनों भारत में हैं। यहां पर अपने नए ट्रैक के लांच के लिए मौजूद हैं। डीजे ब्रावो अपने अनोखे अंदाज में गाने के लिए भी जाने जाते हैं। ब्रावो इस बार एक नए गाने के साथ सामने आ रहे हैं जिसमें उनसे साथ शक्ति मोहन भी दिखेंगी और इसका नाम है द छमिया सांग। इस वीडियो में क्रिकेट फैंस ब्रावो को इस हिन्दी गाने पर डांस करता हुआ भी देख सकेंगे। 

loksabha election banner

इस गाने की वजह से ब्रावो इन दिनों खूब चर्चा में हैं, लेकिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके बाद वो और भी ज्यादा चर्चा में आ गए हैं। इस वीडियो में ब्रावो एक अलग अंदाज में भारतीय अभिनेत्री के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। ब्रावो ने इस वीडियो का टाइटल दिया है When a cricketer Propose you.

इस वीडियो में ब्रावो राधिका की बातों का जवाब हिन्दी में देते नजर आ रहे हैं। ब्रावो पहले राधिका से पूछते हैं कि क्या तुम मुझसे शादी करोगे तो वो चौंक जाती हैं और फिर कहती हैं कि वो सब तो ठीक है पर हम दोनों कहां शादी करेंगे तो उन्होंने जवाब दिया कि क्रिकेट स्टेडियम के बीच में। इसके अलावा उन्होंने कहा कि उनकी शादी में आइपीएल की चीयरलीडर्स डांस करेंगी और उनकी शादी का समारोह आइपीएल की ओपनिंग सेरेमनी जितना ही बड़ा होगा। वीडियो में जब राधिका ने ब्रावो से कहा कि शादी के बाद उनके दो छोटे-छोटे....तो उन्होंने जवाब दिया वर्ल्ड कप होंगे। 

 

View this post on Instagram

Hopefully @radhika_bangia accept me!! 😊😊🙏🙏❤️❤️🇹🇹🇮🇳🇹🇹 #Champion #2Easy

A post shared by Dwayne Bravo Aka Mr. Champion🏆 (@djbravo47) on

आपको बता दें कि राधिका बांगिया (Radhika Bangia) भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं और उन्होंने कैसी हैं यारियां (2014), इरादा (2017) और वीकेंड्स (2018) जैसी फिल्मों में काम किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.