Move to Jagran APP

धर्मशाला वनडे पर कोरोना की मार, नहीं बिक रही भारत-साउथ अफ्रीका मुकाबले की टिकटें

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए धर्मशाला के ज्यादातर क्रिकेट समर्थकों ने मैच देखने के दूरी बनाई है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 11 Mar 2020 03:12 PM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 03:14 PM (IST)
धर्मशाला वनडे पर कोरोना की मार, नहीं बिक रही भारत-साउथ अफ्रीका मुकाबले की टिकटें
धर्मशाला वनडे पर कोरोना की मार, नहीं बिक रही भारत-साउथ अफ्रीका मुकाबले की टिकटें

धर्मशाला, जेएनएन। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच धर्मशाला में तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है। खबरों की माने तो इस मैच में टीम इंडिया को चीयर करने के लिए फैंस बेहद कम संख्या में मौजूद होंगे। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए धर्मशाला के ज्यादातर क्रिकेट समर्थकों ने मैच देखने के दूरी बनाई है।

loksabha election banner

भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के साथ तीन मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में हिमाचल क्रिकेट एसोसिएशन के धर्मशाला स्टेडियम में खेलने वाली है। यह स्टेडियम राजधानी से 250 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। यहां एक समय में 22 हजार दर्शक मैच का मजा उठा सकते हैं। आईएएनएस के मुताबिक मैच से एक दिन पहले बुधवार तक मैच के लगभग 40 प्रतिशत टिकटों की बिक्री नहीं हुई थी।

अधिकारियों के मुताबिक कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए क्रिकेट को पसंद करने वाले जिममें ज्यादातर विदेशी शामिल हैं मैच के दूर रहने का फैसला लिया है। वो सभी कोरोना से बचने के लिए हर जरूरी बचाव करने की कोशिश में हैं। इसकी वजह से ज्यादातर विदेशी भीड़भाड़ वाली जगह पर जाने से बच रहे हैं और यात्रा करना नहीं चाहते। यहां तक की कॉर्पोरेट हाउस से भी लोगों ने इस मैच से दूर रहने का फैसला लिया है।

"महज दो तीन कॉर्पोरेट बॉक्स ही भरा है ज्यादा इस वक्त खाली हैं।" आपको बता दें कि हिमाचल क्रिकेट एसोसिएशन के धर्मशाला में बने इस स्टेडियम में कुल 12 कॉर्पोरेट बॉक्स हैं। हर एक बॉक्स में 12 लोगों के बैठने की क्षमता है। इन बॉक्स को बुक करने की कीमत हर मैच के लिए 2 लाख रुपए आता है। इन सभी बॉक्स की मांग यहां खेले जाने वाले टी20 और वनडे इंटरनेशनल मैच में काफी ज्यादा रहती है।

भारत-दक्षिण अफ्रीका वन-डे मैच

-ऑनलाइन 850 रुपये की 1900 टिकटें पहली ही बिकीं।

-स्टेडियम में आज एक और स्टैंड पर 850 रुपये की टिकटों की बिक्री शुरू की गई। ये टिकटें ऑनलाइन व ऑफलाइन दोनों बिक रही हैं।

-अन्य सभी स्टैंड में टिकटों की बिक्री 50 फीसद से अधिक हो चुकी है।

-काउंटर पर अभी 1200 रुपये की टिकटों की बिक्री जारी है। इसके पांच स्टैंड हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.