नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर डीन जोंस ने पार्थिव पटेल की हाइट को लेकर उन्हें ट्रोल कर दिया। पार्थिव पटेल आइपीएल में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के लिए खेलते हैं। वहीं डीन जोंस द्वारा ट्रोल किए जाने पर पार्थिव ने उन्हें करारा जवाब दिया और उनकी बोलती बंद कर दी। 

इस बार आइपीएल की नीलामी में बैंगलोर की टीम ने अपने साथ छह विदेशी खिलाड़ियों को जोड़ जिसमें तीन खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के हैं। इन खिलाड़ियों में आरोन फिंच, केन रिचर्डसन और जोशुआ फिलिप शामिल हैं। बैंगलोर ने फिंच को 4.40 करोड़, केन को चार करोड़ जबकि जोशुआ को 20 लाख रुपये में खरीदा था। चूकि फिंच भी अब बैंगलोर की टीम के साथ जुड़ चुके हैं इस पर ही जोंस ने कमेंट किया। 

डीन जोंस ने आरोन फिंच के इस टीम में जुड़ने को लेकर ही पार्थिव पटेल को ट्रोल किया। जोंस ने ट्वीट करते हुए लिखा की पार्थिव आप कितने लकी हो कि अब आपको आरोन फिंच के साथ ओपनिंग करने का मौका मिलेगा जो आपसे ज्यादा लंबे हैं, लेकिन वो ज्यादा क्रिकेटर हैं। 

जोंस की इस बात पर पार्थिव ने जवाब देते हुए ट्वीट किया कि मुझे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का साथ पसंद है। फिंच शानदार हैं और वो ऑस्ट्रेलिया में ज्यादा वक्त बिताते हैं, पर आपके साथ ऐसा नहीं है। आप ज्यादातर वक्त वहां नहीं बिताते। शुक्र है कि आप क्रिसमस में घर जा रहे हैं। मेरी क्रिसमस। 

आपको बता दें कि पार्थिव पटेल इस वक्त बैंगलोर की टीम के साथ जुड़े हुए हैं। वो टीम के लिए ओपनिंग बल्लेबाजी करते हैं साथ ही साथ विकेटकीपिंग भी संभालते हैं। पार्थिव पटेल बैंगलोर के अलावा आइपीएल में चेन्नै सुपर किंग्स, कोच्चि टस्कर्स केरल, डेक्कन चार्जर्स, सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व किया है।

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस