नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज डेनियल सैम्स डेब्यू करने जा रहे हैं। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबले में दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। आज टीम में तीन बदलाव किए गए हैं चोटिल रिषभ पंत की वापसी हुई है जबकि सैम्स को डेब्यू का मौका मिला।

दिल्ली की तरफ से आज (मंगलवार 20 अक्टूबर) ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज सैम्स को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया है। इस गेंदबाज ने ऑस्ट्रेलिया की टी20 टूर्नामेंट बिग बैश लीग के पिछले तीन सीजन में धमाकेदार प्रदर्शन किया है। सिर्फ राशिद खान ही एक मात्र गेंदबाज हैं जिन्होंने इस टूर्नामेंट में सैम्स से ज्यादा विकेट हासिल किए। सैम्स के आइपीएल में डेब्यू करने की जानकारी साझा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है। 

सैम्स ने मचाया बिग बैश में धमाल

पिछले तीन सीजन में सैम्स ने कुल 52 विकेट हासिल किए हैं। इस गेंदबाज को डेथ ओवर का माहिर बताया जाता है। बीबीएल के आंकड़ों को देखे तो उन्होंने पावर प्ले में 13, बीच के ओवर में 13 जबकि डेथ ओवर में कुल 26 विकेट हासिल किए हैं। यह उनके पिछले तीन सीजन के आंकड़े हैं।

टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए अंक तालिका में टॉप पर काबिज दिल्ली की टीम के पास पंजाब के खिलाफ मुकाबले से पहले 9 मैचों के 7 जीत के साथ 14 अंक हैं। टीम का प्लेऑफ में पहुंचना तय माना जा रहा है। पंजाब के खिलाफ जीत हासिल कर प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन सकती है।

 

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस