नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली एक बार फिर से डीन एल्गर डीआरएस विवाद मामले में सुर्खियों में आ गए हैं। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर से जुड़े डीआरएस विवाद में गुरुवार को कोहली ने अपना आपा खो दिया और स्टंप-माइक पर कुछ भद्दे कमेंट किए। कई पूर्व क्रिकेटरों ने कोहली के व्यवहार के लिए उन पर निशाना साधा है और अब दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज डेरिल कलिनन ने इस मामले पर निराशा जाहिर की और उनका मानना है कि विराट कोहली लंबे समय से मैदान पर इस तरह के व्यवहार के लिए हमेशा ही अदंडित रह जाते हैं। 

दरअसल आर अश्विन की गेंद डीन एल्गर की पैड पर लगी और अपील के बाद फील्ड अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया। फिर एल्गर ने डीआरएस लिया और उसमें अंपायर के फैसले को पलट दिया गया और उन्हें नाटआउट करार दिया गया। डीआरएस में पता चला कि गंद स्टंप पर ना लगते हुए ऊपर से जा रही है। इसके बाद विराट कोहली ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए स्टंप माइक पर कहा कि अपनी टीम पर भी ध्यान दें ना कि सिर्फ विपक्ष पर। इसके अलावा उन्होंने ब्राडकास्टर सुपरस्पोर्ट का मजाक उड़ाते हुए कहा कि वो मेजबानों की मदद के लिए वो सबकुछ कर रहे हैं जो कर सकते हैं। 

कलिनन ने इस घटना पर रोष जाहिर करते हुए कहा कि कोहली के बारे में कहा कि ये कोई पहली घटना नहीं है, लेकिन सच्चाई ये है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली को कभी उनके इस तरह के व्यवहार को दोहराने के लिए दंडित नहीं किया जा रहा है। कलिनन ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात करते हुए कहा कि ये विराट कोहली अनटचेबल है। वो जिस तरह का व्यवहार करना चाहता है वैसा ही करता है। बाकी क्रिकेट जगत विराट कोहली के आगे नतमस्तक है क्योंकि भारत शक्ति का केंद्र है। मुझे यह कहने से नफरत है, लेकिन ये कई साल से चल रहा है। ये भारत और भारत के लिए खेलने वालों के लिए बड़ा झटका है। वो अनटचेबल हैं और इस वजह से हर कोई उन पर हंसेगा। 

Edited By: Sanjay Savern