Move to Jagran APP

शाहरुख खान की टीम बनी CPL 2020 चैंपियन, किंग खान ने अनूठे अंदाज में दी बधाई

CPL 2020 Winner बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के मालिकाना हक वाली टीम त्रिनिबागो नाइट राइडर्स ने अपना चौथा सीपीएल खिताब जीता है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 07:57 AM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 07:57 AM (IST)
शाहरुख खान की टीम बनी CPL 2020 चैंपियन, किंग खान ने अनूठे अंदाज में दी बधाई
शाहरुख खान की टीम बनी CPL 2020 चैंपियन, किंग खान ने अनूठे अंदाज में दी बधाई

नई दिल्ली, जेएनएन। CPL 2020 Winner: गुरुवार 10 सितंबर को त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) के 2020 के सीजन का फाइनल मुकाबला खेला गया। खिताबी मुकाबले में त्रिनिबागो नाइट राइडर्स का सामना सेंट लुसिया जूक्स के साथ हुआ। इस रोमांचक मैच में त्रिनबागो की टीम ने 8 विकेट से बाजी मार ली। खिताबी जीत हासिल करने के बाद टीम के मालिक बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने टीम को बधाई दी। 

loksabha election banner

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और अपनी टीम के खिलाड़ियों को बधाई दी। शाहरुख खान ने डैरेन ब्रावो समेत कई खिलाड़ियों के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। शाहरुख अपने घर पर टीवी पर मैच देख रहे थे। इसी दौरान जब ब्रावो ने विनिंग शॉट लगाया तो शाहरुख ने अपनी एक सेल्फी ली और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि अब आइपीएल में आजाओ। 

शाहरुख ने ट्वीट टीकेआर को बधाई देते हुए लिखा, "अमी टीकेआर, हमने खिताब जीत लिया। शानदार खेल दिखाया लड़कों..आपने हमें एक भीड़ के बिना भी गर्व, खुश और हमारी पार्टी बना दी है। लव यू टीम त्रिनिबागो नाइट राइडर्स। लेंडल सिमंस और मेरे पसंदीदा डैरेन ब्रावो ने अच्छी तरह से मैच फिनिश किया। किरोन पोलार्ड और माइ मैन ड्वेन ब्रावो आपको मैं कितना प्यार करता हूं बता नहीं सकता। ब्रैंडन मैकुलम आइपीएल में आए, मैं तुमसे प्यार करता हूं।"

एक अन्य ट्वीट में शाहरुख ने त्रिनिदाद एंड टोबैगो को भी धन्यवाद किया है, जिसने सीपीएल का आयोजन कराया। इसके अलावा कुछ तस्वीरें भी शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट की हैं। बता दें कि चौथी बार त्रिनिबागो की टीम ने सीपीएल का खिताब जीता है। यहां तक कि अभी सिर्फ 8 बार ही सीपीएल का आयोजन हुआ है और टीम ने उसमें से 4 खिताब जीते हैं। हैरान करने वाली बात ये है कि इस टूर्नामेंट में 2020 के सीजन में टीकेआर ने 12 मुकाबले खेले हैं और सभी मुकाबले जीते हैं। इसके अलावा सेंट लूसिया को टूर्नामेंट के इतिहास के लगातार 12वें मुकाबले में हराया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.