Move to Jagran APP

कोरोना का कहर: पत्नी, बच्चों से अलग हुआ न्यूजीलैंड का पूर्व गेंदबाज, मिलने के लिए मांग रहा मदद

इयान का परिवार ब्रिटेन में रहता है और वहां जाने के लिए उनके पास पैसे नहीं है जिसके लिए वो चंदा मांगने को मजबूर हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 26 Mar 2020 05:44 PM (IST)Updated: Thu, 26 Mar 2020 05:44 PM (IST)
कोरोना का कहर: पत्नी, बच्चों से अलग हुआ न्यूजीलैंड का पूर्व गेंदबाज, मिलने के लिए मांग रहा मदद
कोरोना का कहर: पत्नी, बच्चों से अलग हुआ न्यूजीलैंड का पूर्व गेंदबाज, मिलने के लिए मांग रहा मदद

ऑकलैंड, आईएएनएस। न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज इयान ओ ब्रायन ग्रेट मुश्किल में हैं और परिवार से मिलने की चाहत रखते हैं। इयान का परिवार ब्रिटेन में रहता है और वहां जाने के लिए उनके पास पैसे नहीं है जिसके लिए वो चंदा मांगने को मजबूर हैं।

loksabha election banner

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रिटेन में रह रहे अपने परिवार से मिलना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों के मदद की गुहार लगाई है। ट्विटर पर वो परिवार से मिलने के लिए लगने वाले पैसों को जमा करना चाहते हैं। घरवालों से मिलने जाने के लिए वो चंदा इकट्ठा कर रहे हैं और ऐसा वो फ्री में नहीं करना चाहते।

न्यूजीलैंड के लिए 22 टेस्ट और 10 वनडे खेल चुके पूर्व तेज गेंदबाज का कहना है कि वो वीडियो कॉल के जरिए क्रिकेट को लेकर बात करना के लिए तैयार हैं और इसके बदले में वो पैसे चाहते हैं। इस वीडियो कॉल से जो भी पैसे उनको मिलेंगे वो इसका इस्तेमाल गेट्र ब्रिटेन में रह रहे अपने परिवार से मिलने जाने के लिए करेंगे। इयान की पत्नी और उनके दो छोटे बच्चे उनके दूर रहते हैं।

कोरोना वायरस का खतरा इस वक्त पूरी दुनिया में छाया हुआ है। कोरोना के खतरे को देखते हुए ही न्यूजीलैंड का ऑस्ट्रेलिया दौरा बीच में ही रद करना पड़ा। तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खाली स्टेडियम में कराया गया था। इसके बाद दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड ने आपसी सहमति से सीरीज के बाकी बचे दोनों मुकाबलों को रद करने का फैसला लिया। ऑस्ट्रेलिया से वापस लौटने के बाद टीम से सभी खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ को क्वारंटाइन में रखा गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.