ऑकलैंड, आईएएनएस। न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज इयान ओ ब्रायन ग्रेट मुश्किल में हैं और परिवार से मिलने की चाहत रखते हैं। इयान का परिवार ब्रिटेन में रहता है और वहां जाने के लिए उनके पास पैसे नहीं है जिसके लिए वो चंदा मांगने को मजबूर हैं।

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रिटेन में रह रहे अपने परिवार से मिलना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों के मदद की गुहार लगाई है। ट्विटर पर वो परिवार से मिलने के लिए लगने वाले पैसों को जमा करना चाहते हैं। घरवालों से मिलने जाने के लिए वो चंदा इकट्ठा कर रहे हैं और ऐसा वो फ्री में नहीं करना चाहते।

न्यूजीलैंड के लिए 22 टेस्ट और 10 वनडे खेल चुके पूर्व तेज गेंदबाज का कहना है कि वो वीडियो कॉल के जरिए क्रिकेट को लेकर बात करना के लिए तैयार हैं और इसके बदले में वो पैसे चाहते हैं। इस वीडियो कॉल से जो भी पैसे उनको मिलेंगे वो इसका इस्तेमाल गेट्र ब्रिटेन में रह रहे अपने परिवार से मिलने जाने के लिए करेंगे। इयान की पत्नी और उनके दो छोटे बच्चे उनके दूर रहते हैं।

कोरोना वायरस का खतरा इस वक्त पूरी दुनिया में छाया हुआ है। कोरोना के खतरे को देखते हुए ही न्यूजीलैंड का ऑस्ट्रेलिया दौरा बीच में ही रद करना पड़ा। तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खाली स्टेडियम में कराया गया था। इसके बाद दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड ने आपसी सहमति से सीरीज के बाकी बचे दोनों मुकाबलों को रद करने का फैसला लिया। ऑस्ट्रेलिया से वापस लौटने के बाद टीम से सभी खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ को क्वारंटाइन में रखा गया था।

 

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस