Move to Jagran APP

अकरम ने पाक से कहा, जीतो या स्वदेश लौटो

पाकिस्तान के महान क्रिकेटर वसीम अकरम ने अपनी टीम से कहा कि उन्हें विश्व कप में अगला मैच हर हाल में जीतना होगा या फिर जल्द स्वदेश लौटने की तैयारी करनी होगी।

By Kamal VermaEdited By: Published: Sun, 22 Feb 2015 08:44 PM (IST)Updated: Sun, 22 Feb 2015 08:48 PM (IST)
अकरम ने पाक से कहा, जीतो या स्वदेश लौटो

क्राइस्टचर्च। पाकिस्तान के महान क्रिकेटर वसीम अकरम ने अपनी टीम से कहा कि उन्हें विश्व कप में अगला मैच हर हाल में जीतना होगा या फिर जल्द स्वदेश लौटने की तैयारी करनी होगी।

loksabha election banner

पाकिस्तान की टूर्नामेंट में बेहद खराब शुरुआत रही है। उसे पहले मैच में चिरप्रतिद्वंद्वी भारत के हाथों 76 रन की हार झेलनी पड़ी थी, जबकि अगले मैच में वेस्टइंडीज ने उसे 150 रन से करारी शिकस्त दी थी। पाकिस्तान को पूल 'बी' में अगला मैच एक मार्च को जिंबाब्वे के खिलाफ खेलना है।

अकरम ने कहा, 'मुझे भरोसा है कि वे जीत सकते हैं, लेकिन यदि वे ऐसा नहीं करते तो उन्हें जल्दी स्वदेश लौटना होगा। उन्हें उन लोगों की भावनाओं का अहसास होना चाहिए जो मैच देखने के लिए हजारों की संख्या में स्वदेश से यहां पहुंचे हैं।'

अकरम को गेंदबाजी सलाहकार बना सकता है एचसीए

अकरम ने पांच गेंदबाजों को नहीं उतारने के लिए टीम प्रबंधन और कप्तान मिस्बाह उल हक की आलोचना की। उन्होंने कहा, 'मैं पिछले कई महीनों से कह रहा हूं, लेकिन वे चार गेंदबाजों के साथ खेल रहे हैं और अपने मजबूत पक्ष को कमजोर कर रहे हैं। हम अतिरिक्त बल्लेबाज खिला रहे हैं और फिर भी लक्ष्य तक नहीं पहुंच पा रहे हैं। इससे पाकिस्तान का संकट बढ़ रहा है। उन्हें जल्द ही टीम पुनर्गठित करनी होगी।'

पढ़ें: वकार ने जताया वापसी का भरोसा, अकरम ने की मदद की पेशकश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.