नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया के हर एक मंच पर सक्रिय रहते हैं। चहल टीवी हो या फिर टिक टॉक और चाहे वो इंस्टाग्राम चैट ये भारतीय गेंदबाज हर जगह आपको मस्ती करता नजर आ जाएगा। चहल की इन्हीं मस्ती की वजह से वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज इतने चिढ़ गया कि उन्होंने साफ कह दिया तुम बहुत ज्यादा तंग करते हो और अब तुम्हारी शक्ल भी नहीं देखना, तुम्हें ब्लॉक कर रहा हूं।

कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से पूरी दुनिया में लॉकडाउन की स्थिति है। खेलों के आयोजन पूरी तरह से बंद हैं और क्रिकेट पर भी इसकी मार पड़ी है। लॉकडाउन में घर पर रहते हुए क्रिकेटर इन दिनों एक दूसरे से सोशल मीडिया के जरिए बातें कर रहे हैं। बातों के दौरान अपने फैंस को ये सभी कुछ ऐसी मजेदार बातें बताते हैं जिसे उन्होंने शायद ही सुना हो। हाल ही में चहल ने विंडीज दिग्गज गेल ने इंस्टाग्राम पर चैट किया।

KL Rahul ने Dhoni नहीं किसी और को चुना कप्तान, उसने मुझे बचाने के लिए सबकुछ लगा दिया

चहल ने गेल को कुछ इस तरह से परेशान किया कि उन्होंने यहां तक कह दिया मैं आपको सोशल मीडिया से ब्लॉक कर रहा हूं। आपकी अब मुझे सूरत भी नहीं देखनी, गेल ने कहा, "मैं टॉकटॉक से कहने जा रहा हूं कि आपको ब्लॉक कर दे। मैं मजाक नहीं कर रहा गंभीर हूं। आप सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा परेशान और चिढ़ाने वाले शख्स हैं। आपको तो अभी के अभी सोशल मीडिया से हटा देने चाहिए।" 

 

आगे गेल ने कहा, "हम आपसे थक चुके हैं चहल, मैं जिंदगी भर आपकी सूरत नहीं देखना चाहता दोबारा। मैं भी आपको ब्लॉक कर रहा हूं।" 

 

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस