Move to Jagran APP

RCB के खिलाफ क्रिस गेल की वापसी तय, मैच से पहले गरजे और कहा- 'सातों मैच जीत सकते हैं'

IPL 2020 किंग्स इलेवन पंजाब फ्रेंचाइजी ने संकेत दिए हैं कि क्रिस गेल आरसीबी के खिलाफ होने वाले अगले मैच में खेल सकते हैं। वहीं गेल ने कहा कि टीम इस वक्त अंक तालिका में सबसे नीचे हैं लेकिन मुझे यकीन है हम अगले सातों मैच जीत सकते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 05:54 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 05:54 PM (IST)
RCB के खिलाफ क्रिस गेल की वापसी तय, मैच से पहले गरजे और कहा- 'सातों मैच जीत सकते हैं'
IPL 2020 सीएसके के बल्लेबाज क्रिस गेल (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। किंग्स इलेवन पंजाब की स्थिति इस वक्त अंकतालिका में सबसे खराब है। ये टीम पिछले 7 में से छह मैच हार चुकी है और सिर्फ एक में जीत मिली है। दो अंक के साथ ये टीम अभी सबसे नीचे हैं और उसे अभी सात मैच और खेलने हैं। प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए इस टीम को हर मैच में जीतना जरूरी होगा। गुरुवार को पंजाब का मुकाबला आरसीबी के साथ होना है और इससे पहले ये उम्मीद जताई जा रही है कि क्रिस गेल को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है। 

loksabha election banner

क्रिस गेल को पेट में संक्रमण हो गया था और इसकी वजह से उन्हें कुछ दिनों तक अस्पताल में रहना पड़ा था। ऐसी संभावना थी का वो हैदारबाद के खिलाफ ही प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे, लेकिन उनकी खराब तबीयत की वजह से ऐसा नहीं हो पाया था। अब पंजाब फ्रेंचाइजी ने ट्वीट करके कहा है कि, इंतजार की घड़ी खत्म हुई, यूनिवर्स बॉस ने वापसी कर ली है। हमें पता है कि आप गेल के खेलने का इंतजार कर रहे हैं और इंतजार खत्म हुआ। उनके साथ कुछ नाटकीय घटना घटी थी, लेकिन उम्मीद करते हैं अब ऐसा नहीं होगा। 

वहीं आरसीबी के खिलाफ होने वाले मैच से पहले क्रिस गेल ने कहा कि, अभी भी ये संभव है। मुझे पता है कि अंक तालिका में हम सबसे नीचे हैं। अभी सात मैच बचे हैं, लेकिन हम सारे मैच जीत सकते हैं और ये संभव है। मैं सभी से कहना चाहूंगा कि अपना आत्मविश्वास बनाए रखें और हम ऐसा कर सकते हैं।  

कहा ये जा रहा है कि क्रिस गेल टीम में खराब फॉर्म में चल रहे तूफानी ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को रिप्लेस कर सकते हैं। मैक्सवेल ने अब तक 7 मैचों में सिर्फ 58 रन बनाए हैं। वहीं पीटीआइ के एक सूत्र ने कहा है कि क्रिस गेल पूरी तरह से ठीक हैं और वो आरसीबी के खिलाफ अगले मैच में खेल सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.