Move to Jagran APP

IPL 2020: सुरेश रैना के IPL से हटने के फैसले पर शेन वॉटसन बोले, बुरी खबर के साथ नींद खुली

रैना के इस तरह से टूर्नामेंट को छोड़कर भारत लौटने के फैसले से साथी खिलाड़ी पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन बेहद दुखी और चिंतित हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 30 Aug 2020 12:05 PM (IST)Updated: Sun, 30 Aug 2020 04:21 PM (IST)
IPL 2020: सुरेश रैना के IPL से हटने के फैसले पर शेन वॉटसन बोले, बुरी खबर के साथ नींद खुली
IPL 2020: सुरेश रैना के IPL से हटने के फैसले पर शेन वॉटसन बोले, बुरी खबर के साथ नींद खुली

नई दिल्ली, जेएनएन। पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है। यूएई में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ पहुंचे रैना निजी कारणों से इस सीजन में नहीं खेलेंगे। उन्होंने भारत लौटने का फैसला किया और इसके पीछे की वजह उन्होंने दैनिक जागरण के साथ साझा किया था। रैना के इस तरह से टूर्नामेंट को छोड़कर भारत लौटने के फैसले से साथी खिलाड़ी पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन बेहद दुखी और चिंतित हैं।

loksabha election banner

इंडियन प्रीमियर लीग के पहले सीजन से ही फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स का अहम हिस्सा रहे रैना के टीम के साथ नहीं होने पर उनको मिस किया जाएगा। चेन्नई के ऑलराउंडर वॉटसन ने उनके लिए एक खास मैसेज देते हुए कहा कि वो चेन्नई के टीम की धड़कन हैं। सभी को नमस्कार, "मैं आज सुबह बेहद ही बुरी खबर के साथ जागा पता चला कि सुरेश रैना निजी कारणों से भारत वापस लौट रहे हैं। मेरा दिल आपके लिए भारी है उम्मीद करता हूं आपके साथ सबकुछ ठीक होगा, दोस्त।"

सुरेश रैना ने दैनिक जागरण से कहा कि बच्चे सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण हैं। रैना चार साल की बेटी ग्रासिया और पांच महीने के बेटा रियो के पिता हैं। 

सुरेश रैना ने खुद बताई IPL 2020 छोड़ने की असली वजह, 13वें सीजन में नहीं दिखेगा उनका जलवा

वॉटसन ने आगे अपने संदेश में कहा, "सीएसके में आपको जरूर मिस किया जाएगा। आप सीएसके के साथ शुरुआत से ही हैं, इस टीम के दिल की आप धड़कन हैं। आपको इस आईपीएल के पूरे टूर्नामेंट में जरूर ही मिस किया जाएगा। लेकिन सबसे ज्यादा जरूरी है आपका अच्छा रहना, उम्मीद करता हूं कि आपके साथ सबकुछ ठीक होगा।"

 

View this post on Instagram

@sureshraina3 - you and your family are in my thoughts. You will be dearly missed here @chennaiipl. You have always been the heartbeat of the team so we will be doing everything we can to make you proud. Take care mate and stay safe.

A post shared by Shane Watson (@srwatson33) on

रैना के आइपीएल से हटने के बारे में फ्रेंचाइजी ने शनिवार को जानकारी दी। सीएके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन ने ट्वीट किया, 'सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौट आए हैं और आइपीएल के शेष सत्र के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स इस दौरान सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन देगा।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.