नई दिल्ली, जेएनएन। India vs Bangladesh T20 Match: भारतीय टीम में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की वापसी हो गई है। बांग्लादेश के खिलाफ चहल को तीन मैचों की टी20 सीरीज में मौका मिला है। इसी के साथ बीसीसीआइ की वेबसाइट पर भी चहल टीवी का आगमन हो गया है। युजवेंद्र चहल ने वापसी के बाद बीसीसीआइ की साइट पर अपना पहला चहल टीवी एपिसोड जारी कर दिया है।

युजवेंद्र चहल के इस एपिसोड में मुंबई के रहने वाले दो खिलाड़ी नज़र आए हैं जो बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा हैं। इनमें से एक हैं श्रेयस अय्यर और दूसरे हैं ऑलराउंडर शिवम दुबे जिन्हें पहली बार भारतीय टीम में चुना गया है। अक्सर मैच के बाद स्टार परफॉर्मर से बात करने वाले युजवेंद्र चहल ने अपने इस खास एपिसोड में शिवम दुबे और श्रेयस अय्यर से कुछ दिलचस्प चीजों पर बात की है। 

29 वर्षीय युजवेंद्र चहल ने इन दोनों खिलाड़ियों को मुंबई के मुस्तंडे बुलाया है। चूंकि, चहल की लंबाई कम है इसलिए उन्होंने दोनों खिलाड़ियों से बात करने के लिए बीच में कुर्सी रखी है और इस दौरान शिवम दुबे से उगलवाया है कि उन्होंने पिछले साल IPL ऑक्शन से ठीक पहले पांच गेंदों पर पांच छक्के क्यों जड़े थे। इस बारे में शिवम के कप्तान रहे श्रेयस अय्यर ने बताया है कि IPL  की बोली में मिलने वाले पैसों के लिए उन्होंने ऐसा किया था। यहां देखें ये पूरा वीडियो 

इसके अलावा युजवेंद्र चहल के इस छोटे से शो पर श्रेयस अय्यर ने इस बात को कबूल किया है कि शिवम दुबे उनसे लंबे छक्के मारते हैं, क्योंकि उनकी हाइट काफी ज्यादा है। बता दें कि पांच गेंदों में पांच छक्के लगाने के बाद शिवम दुबे को विराट कोहली की कप्तानी वाली फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर(आरसीबी) ने पांच करोड़ रुपये की बोली में उनको खरीदा था। हालांकि, वे अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब रहे। 

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस