Move to Jagran APP

एशिया कप 2022 से पहले कोहली के खराब फार्म और रोहित शर्मा के बारे में ब्रायन लारा ने कही ऐसी बात

कोहली की तरह से लारा ने रोहित शर्मा की बल्लेबाज और खराब फार्म पर भी अपने विचार साझा किए और उन्हें अविश्वसनीय खिलाड़ी बताया। लारा ने कहा कि रोहित शर्मा एक अविश्वसनीय खिलाड़ी हैं। बहुत से भारतीय खिलाड़ी काफी आक्रामक हैं और रोहित एक अद्भुत खिलाड़ी हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Mon, 08 Aug 2022 04:21 PM (IST)Updated: Mon, 08 Aug 2022 04:21 PM (IST)
एशिया कप 2022 से पहले कोहली के खराब फार्म और रोहित शर्मा के बारे में ब्रायन लारा ने कही ऐसी बात
Virat Kohli and Rohit Sharma (AP Photo)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और सीनियर बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। कोहली वेस्टइंडीज का दौरा करने वाली भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे और अब उनके भविष्य को लेकर कयाल लगाए जा रहे हैं। साल 2022 में टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में उनका प्रदर्शन काफी खराब रहा है। इसके अलावा साल 2019 के बाद से उन्होंने कोई शतक नहीं लगाया है और उनके 71वें इंटरनेशनल शतक का इंतजार बढ़ता जा रहा है। 

loksabha election banner

टी20 क्रिकेट में कोहली का खराब रन रेट उनके लिए घातक बना जा रहा है क्योंकि बेहतर हिटिंग वाले कई युवा खिलाड़ी हाल के दिनों में अच्छे प्रदर्शन के साथ प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने की होड़ में हैं। विराट कोहली की फॉर्म को लेकर बढ़ती चिंता और एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया की टीम में उनके शामिल होने की चिंताओं के बीच, वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा भारत के पूर्व कप्तान के बचाव में आए हैं। लारा ने कहा कि मैं एक खिलाड़ी के रूप में विराट कोहली का सम्मान करता हूं, लेकिन आप देखिए, वो इससे एक बेहतर खिलाड़ी के रूप में सामने आने वाले हैं। वो इस समय बहुत कुछ सीख रहा होगा और आप उसे अभी बाहर नहीं कर सकते। 

वहीं दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट टीम की कमान विराट कोहली के बाद संभाल रहे रोहित शर्मा का कप्तान के रूप में तो असाधारण प्रदर्शन रहा है, लेकिन बल्लेबाज के तौर पर उनका फार्म भी कुछ खास नहीं रहा है। आइपीएल 2022 के बाद से रोहित शर्मा ने अब तक सिर्फ दो अर्धशतक लगाए हैं। कोहली की तरह से लारा ने रोहित शर्मा की बल्लेबाज और खराब फार्म पर भी अपने विचार साझा किए और उन्हें 'अविश्वसनीय' खिलाड़ी बताया। लारा ने कहा कि रोहित शर्मा एक अविश्वसनीय खिलाड़ी हैं। मुझे लगता है कि बहुत से भारतीय खिलाड़ी काफी आक्रामक हैं और रोहित एक अद्भुत खिलाड़ी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.