Move to Jagran APP

ब्रायन लारा बोले- ये दो भारतीय बना सकते हैं टेस्ट मैच में 400 रन, एक हैं रोहित शर्मा और दूसरे..

वेस्टइंडीज के पूर्व महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने एक बार फिर ये भविष्यवाणी की है कि कौन से दो भारतीय उनका विश्व रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 03:22 PM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 03:22 PM (IST)
ब्रायन लारा बोले- ये दो भारतीय बना सकते हैं टेस्ट मैच में 400 रन, एक हैं रोहित शर्मा और दूसरे..
ब्रायन लारा बोले- ये दो भारतीय बना सकते हैं टेस्ट मैच में 400 रन, एक हैं रोहित शर्मा और दूसरे..

नई दिल्ली, एएनआइ। वेस्टइंडीज के पूर्व महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने एक बार फिर इस बात की भविष्यवाणी की है कि विश्व का कौन सा बल्लेबाज उनके द्वारा एक टेस्ट मैच में बनाए गए नाबाद 400 रन के रिकॉर्ड को तोड़ सकता है। ब्रायन लारा ने फिर से दो भारतीय बल्लेबाजों का नाम लिया है जो उनका विश्व रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। हालांकि, इससे पहले लारा ने जिन दो भारतीयों का नाम लिया था उसमें अब बदलाव किया है। 

loksabha election banner

वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज ब्रायन लारा ने भारतीय टेस्ट टीम में बतौर सलामी बल्लेबाज अपनी नई पारी शुरू करने वाले रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली को इस बात के लिए चुना है कि वे टेस्ट मैच की एक पारी में 400 रन बना सकते हैं। लारा ने कहा जो बल्लेबाज अटैकिंग मोड में खेलता है वो इस रिकॉर्ड को तोड़ सकता है। विराट कोहली जिस तरह के स्कोर करते हैं और रोहित शर्मा का जिस दिन बल्ला चलता है तो ये रिकॉर्ड टूट सकता है। 

डेविड वार्नर तोड़ सकते थे रिकॉर्ड

ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर पाकिस्तान के खिलाफ नवंबर में 335 रन बनाकर नाबाद लौटे थे और कप्तान टिम पेन ने पारी की घोषणा कर दी थी। इसके बाद फिर से 400 रन का विश्व रिकॉर्ड तोड़ने की चर्चा तेज हो गई है। उस मुकाबले में वार्नर के पास मौका था, लेकिन कप्तान के फैसले के आगे उनकी एक नहीं चली। हालांकि, वार्नर को कोट करते हुए लारा ने कहा है कि वो टीम का निर्णय था। इसलिए इस पर कुछ नहीं बोल सकते। 

ब्रायन लारा ने ये बयान Samarthanam कार्यक्रम के अनाउंसमेंट के दौरान दिया। ये कार्यक्रम ब्लाइंड महिलाओं का नेशनल क्रिकेट टूर्नामेंट है। Cricket Association for Blind in India (CABI) ने इसकी पहल की है। CABI ने ब्लाइंड महिलाओं की क्रिकेट भी शुरू करने का फैसला किया है, जिसका आगाज 16 दिसंबर से 19 दिसंबर के बीच नई दिल्ली में हो गया है। इस टूर्नामेंट के जरिए महिला सशक्त बनेंगी। ये कहना है लारा का। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.