Move to Jagran APP

ब्रेट ली का दावा, हरमनप्रीत कौर की टीम को विश्व कप फाइनल में जाने से रोकना मु्श्किल

ICC Womens T20 World Cup 2020 हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली टीम की तरीफ करते हुए ली ने कहा कोई बहुत ही बेहतरीन टीम भारत को फाइनल में जाने से रोक पाएगी।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 02:45 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 02:45 PM (IST)
ब्रेट ली का दावा, हरमनप्रीत कौर की टीम को विश्व कप फाइनल में जाने से रोकना मु्श्किल
ब्रेट ली का दावा, हरमनप्रीत कौर की टीम को विश्व कप फाइनल में जाने से रोकना मु्श्किल

मेलबर्न, आइएएनएस। भारतीय महिला टीम ने आईसीसी टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में धमाकेदार अंदाज में जगह बनाई है। ग्रुप में सभी मुकाबले जीतकर टीम ने अंतिम चार में जगह बनाई है और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ब्रेट ली को भरोसा है भारत फाइनल में जरूर पहुंचेगा। हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली टीम की तरीफ करते हुए ली ने कहा कोई बहुत ही बेहतरीन टीम भारत को फाइनल में जाने से रोक पाएगी।

loksabha election banner

भारतीय टीम ने टूर्नामेंट का आगाज मेजबान ऑस्ट्रेलिया को हराकर किया था और उसके बाद से पीछे मुड़कर नहीं देखा। भारत ने ग्रुप ए की साथी टीम ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और श्रीलंका को हराया है।

ब्रेट ली ने आईसीसी से बात करते हुए कहा, हमने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मुकाबले से ही देखा है कि भारतीय टीम कितनी अच्छी है। इसमें कोई भी चौकाने वाली बात नहीं है कि टीम ने ग्रुप ए में टॉप स्थान हासिल किया है।

अब तक भारत ने कभी फाइनल में जगह नहीं बनाई है लेकिन जो हमने इससे पहले देखा था यह उससे बिल्कुल ही अलग टीम है। इस टीम में शेफाली वर्मा और पुनम यादव के रूप में ऐसे मैच विनर हैं जो लगातार गेंद और बल्ले दोनों से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

यह बात हमें हमेशा से ही पता है कि उनके पास दुनिया के कुछ बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद हैं लेकिन अब हरमनप्रीत कौर के पास एक ऐसी टीम है जिसमें बड़े खिलाड़ी हैं उनको सपोर्ट करने के लिए। यह सभी उस एक खराब दिन पर भरपाई करने के लिए तैयार रहते हैं। यह टीम सेमीफाइनल में पूरे आत्मविश्वास के साथ उतरेगी और कोई बहुत ही शानदार टीम इनको फाइनल में पहुंचने से रोक सकती है।

भारतीय टीम सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली सबसे पहली टीम बनीं थी। अब पहले सेमीफाइनल में भारत का सामना साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड में से किसी एक टीम के साथ होगा। जो टीम भी ग्रुप बी में दूसरे स्थान पर रहेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.