लाहौर। पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) सीजन-3 में न्यूजीलैंड के ब्रैंडन मैकुलम लाहौर क्वालैंडर्स टीम की कमान संभाल रहे हैं लेकिन उनकी कप्तानी में टीम लगातार आठ मैच हार चुकी है। इससे मैकुलम इतने खफा हो गए कि कप्तानी छोड़ देने का इरादा कर लिया।

8 मार्च को इस्लाबाद युनाइटेड के हाथों मिली हार के बाद मैकुलम ने कहा कि बतौर कप्तान टीम के प्रदर्शन के आप ही जिम्मेवार हैं। मुझे लगता है कि मैंने वो सब किया, जो बतौर कप्तान किसी टीम के लिए कर सकता था, लेकिन दुर्भाग्यवश ये सफल नहीं रहा। जब मैच के बाद उनसे पूछा गया कि क्या लाहौर को 20 रन और बनाने चाहिए थे, तो मैकुलम ने कहा कि हमारी गेंदबाजी स्तरीन नहीं थी। मुझे लगता है कि हमारे द्वारा बेहतरीन बल्लेबाजी की गई थी, लेकिन इसके बाद हमने जो किया वो बेहद हताशाजनक रहा। इस मुकाबले में इस्लामाबाद युनाईटेड के लिए ल्यूज रोंची ने 77 रन की पारी खेली, जिस पर मैकुलम अपने गेंदबाजों से नाखुश दिखे।

मैकुलम का कहना था कि गेंदबाज रनों पर अंकुश लगा सकते थे। गुरुवार को खेले गए पीएसएल-3 के 18वें मैच में लाहौर ने 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए। टीम की शुरुआत शानदार रही और सलामी बल्लेबाज फखर जमां ने 34 और एंटोन देवसीच ने बेहतरीन 62 रन की पारी खेली। हालांकि इसके बाद आगा सलमान (8) और दिनेश रामदीन (9) कुछ खास नहीं कर सके लेकिन मैकुलम ने कप्तानी पारी खेलते हुए 12 गेंदों में 3 छक्कों और 2 चौकों की मदद से 33 रन बनाए। विपक्षी टीम की ओर से फहीम अशरफ ने 3, जबकि जेपी डुमिनी, मोहम्मद शमी और शादाब खान ने 1-1 विकेट किए।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sanjay Savern