नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। टी20 वर्ल्ड कप 2021 की शुरुआत 17 अक्टूबर से होगी और इस बार ये इवेंट यूएई और ओमान में संयुक्त रूप से आयोजित किया जाएगा। टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन पांच साल बाद किया जा रहा है और इससे पहले इसे भारत में 2016 में आयोजित किया गया था। इस साल टीम इंडिया सेमी-फाइनल तक पहुंची थी। इस साल टीम इंडिया अपने खिताबी सूखे को जरूर खत्म करना चाहेगी क्योंकि साल 2013 के बाद से भारत ने कोई भी आइसीसी खिताब नहीं जीता है। 

अब इस टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को लेकर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने एक बेहतरीन भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है कि सूर्यकुमार यादव निश्चित तौर पर ये विश्व कप खेलने जा रहे हैं। इस बार रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली ओपनिंग करेंगे और आपके पास सूर्यकुमार यादव होंगे जो नंबर तीन पर आएंगे। हॉग ने कहा कि मुझे लगता है कि सूर्यकुमार ने अपने खेल का विस्तार किया है। वो अपरंपरागत भी हैं इस वजह से वो लेग व ऑफ दोनों साइड पर अलग-अलग रैंप शॉट खेल सकते हैं। वो विरोधी गेंदबाज पर हमला भी कर सकते हैं और अपने पैरों का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। 

ब्रैड हॉग ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि, मुझे लगता है कि सूर्यकुमार यादव इस टूर्नामेंट में कुछ अलग करने जा रहे हैं। मेरा ये मानना है कि वो इस बार भारत के लिए टूर्नामेंट सेट करने जा रहे हैं। सूर्यकुमार यादव इस बार भारत के लिए विशेष खिलाड़ी बनने जा रहे हैं और टी20 वर्ल्ड कप 2021 में वो ऐसे खिलाड़ी होंगे जिन्हें देखने लायक होंगे। मुझे लगता है कि, सूर्यकुमार यादव टी20 वर्ल्ड कप 2021 में प्लेयर ऑफ द सीरीज बनने जा रहे हैं। आपको बता दें कि, सूर्यकुमार यादव ने अपने डेब्यू के बाद इंटरनेशनल लेवल पर लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। 

Edited By: Sanjay Savern