नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व खिलाड़ी ब्रैड हॉग ने सोशल मीडिया पर भारतीय कप्तान विराट कोहली और रिषभ पंत का मजाक उड़ाया। इसके बाद उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा, जिसके बाद हॉग ने अपनी साफाई भी पेश की। बता दें कि कोहली और पंत का एक विज्ञापन सोशन मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। हॉग ने इसी विज्ञापन को लेकर कमेंट किया था।

क्या है मामला
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और विकेटकीपर रिषभ पंत ने हाल ही में एक मैन प्रोडक्ट का विज्ञापन किया। विज्ञापन का वीडियो कोहली ने खुद के अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया। इसके बाद ब्रैड हॉग ने इसको लेकर दोनों का मजाक उठाया। हॉग ने कहा, 'लोग पैसों के लिए क्या-क्या करते हैं।'

आलोचना के हुए शिकार
हॉग की यह बात कोहली के फैंस को नागवार गुजरी। इसके बाद उन्हें जमकर आलोचना झेलनी पड़ी। लोगों हॉग को साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुए बॉल टैंपरिंग की घटना की याद दिलाई। एक ट्विटर यूजर ने हॉग के ही अंदाज में ही पूछा कि लोग मैच जीतने के लिए क्या-क्या करते हैं।

फिर दी सफाई
Funny, I never did say there was nothing wrong with it. I would do the same. Your interpretation of my comment was so ‘glass half full’ if I attach 😃. Your interpretation would be different

लगातार आलोचना के चलते हॉग ने फिर सफाई पेश की। हॉग ने एक ट्वीट को जवाब देते हुए लिखा, 'लोग कितने निर्दयी हो सकते हैं। इतने नकारात्मक की गिलासा आधा खाली ही देखते हैं। मैं नकारात्मक टिप्पणी नहीं कर रहा था। अगर कोई पैसा देगा तो मैं भी ऐसा ही करुंगा।' यह पहली बार नहीं है कि किसी खिलाड़ी को ट्रोलिंग का समाना करना पड़ा हो। कोहली भी कई बार ट्रोलिंग के शिकार हो चुके हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rajat Singh