Move to Jagran APP

विराट-अनुष्का की देशभक्ति पर सवाल उठाने वाले को गंभीर ने दिया करारा जबाव, पढ़कर हो जाएंगे खुश

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इटली में शादी की थी।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Wed, 20 Dec 2017 05:04 PM (IST)Updated: Thu, 21 Dec 2017 04:52 PM (IST)
विराट-अनुष्का की देशभक्ति पर सवाल उठाने वाले को गंभीर ने दिया करारा जबाव, पढ़कर हो जाएंगे खुश
विराट-अनुष्का की देशभक्ति पर सवाल उठाने वाले को गंभीर ने दिया करारा जबाव, पढ़कर हो जाएंगे खुश

नई दिल्ली, जेएनएन। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की देशभक्ति पर सवाल उढाने वाले बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य को हर तरफ शर्मंदगी का सामना करना पड़ रहा था। मध्य प्रदेश के बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य ने कहा था कि देश से बाहर शादी करने के कारण भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा देशभक्त नहीं हैं। शाक्य ने कहा कि विराट और अनुष्का ने भारत में नाम और पैसा कमाया लेकिन शादी के लिए उन्हें यह सही जगह नहीं लगी जहां भगवान राम की शादी हुई।

loksabha election banner

विराट-अनुष्का की देशभक्ति पर सवाल उठाने वाले पन्नालाल शाक्य को अब चारों तरफ से शर्मिदंगी का सामना करना पड़ रहा है। इस शादी को देशभक्ति के खिलाफ बताने वाले भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य को मध्य प्रदेश भाजपा के एक नेता ने झिड़कते हुए कहा है कि वह अपने काम से काम रखें।

(पन्ना लाला शाक्य की फोटो)

पन्नालाल को गुना में कौशल विकास केंद्र का उद्घाटन करने के लिए बुलाया गया था। इसी दौरान वह इस कदर बहक गए कि यह बताने लगे कि विराट का इटली जाकर शादी करना किस तरह देश भक्ति वाला काम नहीं है।

गौतम गंभीर ने पन्नालाल को दिया करारा जवाब

भारतीय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के इटली में शादी करने का बचाव करते हुए बुधवार को यहां राजनेताओं को किसी के निजी मामलों में दखल नहीं देने को कहा। गंभीर ने कहा, 'यह पूरी तरह उनका निजी मामला और पसंद है और किसी को उस पर प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए। राजनेताओं को ऐसे मामले में बोलने को लेकर ज्यादा संवेदनशील होना चाहिए।' 

     

वहीं पन्नालाल द्वारा कोहली-अनुष्का की शादी पर सवाल उठाए जाने के बाद कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बुधवार को भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि नौजवानों को शादी से पहले शादी स्थल और भोजन मेनू के बारे में भाजपा से अनुमति लेनी चाहिए।

सोशल मीडिया पर पन्नालाल का वह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह विराट को इटली जाकर शादी करने के लिए फटकार लगाते दिख रहे हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.