Move to Jagran APP

बेन स्टोक्स बोले, इंग्लैंड की टीम सबसे ताकतवर, किसी को भी हरा सकती है

यह सोचकर डराने जैसी बात लगती है कि आखिर यह टीम कहां तक पहुंचेगी। हमें पता है कि अगर हम सबसे अच्छी क्रिकेट खेलेंगे हम हर एक टीम को हरा देंगे और ऐसा कहने के पीछे हमारा घमंड नहीं है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 03 Dec 2020 07:06 PM (IST)Updated: Thu, 03 Dec 2020 07:08 PM (IST)
बेन स्टोक्स बोले, इंग्लैंड की टीम सबसे ताकतवर, किसी को भी हरा सकती है
इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आईएएनएस। विश्व कप विजेता इंग्लैंड की टीम लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। हालिया साउथ अफ्रीका के दौरे पर टीम ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में कुछ रोमांचक और कुछ एकतरफा जीत हासिल की। आखिरी मैच में 190 से उपर का लक्ष्य महज 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया। टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स इस प्रदर्शन से बेहद उत्साहित हैं और हैरान भी कि उनकी टीम कामयाबी के किस पड़ाव पर जाकर रुकेगी अंदाजा लगाना मुश्किल है।

prime article banner

साउथ अफ्रीका के खिलाफ इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने सभी बड़े खिलाड़ियों के साथ दौरा करने का फैसला लिया। तीन मैचों की सीरीज में इंग्लैंड ने मेजबान का क्लीन स्वीप किया। पहला मैच 5 विकेट से दूसरा मुकाबला 4 विकेट से जबकि आखिरी मैच तो 9 विकेट के बड़े अंतर से जीता। इस बारे में स्टोक्स ने कहा, "यह सोचकर काफी डराने जैसी बात लगती है कि आखिर यह टीम कहां तक पहुंचेगी। हम सभी आपस में एक साथ जब मिलकर खेलते हैं तो बेहद ताकतवर हो जाते हैं।"

ICC T20I Rankings: ऑस्ट्रेलिया से छिना नंबर 1 टी20 टीम का ताज, इस टीम ने जमाया कब्जा

एक टीम के तौर पर हमें अपनी काबिलियत पर काफी भरोसा है और जो हमने हमेशा किया है वो यह कि ध्यान अपने आप पर ही रखते हैं। हम दूसरी टीम को देखते हैं, उनकी ताकत और कमजोरी लेकिन हम क्या करते हैं कि अपने आप पर ही ध्यान देते हैं और दबाव भी अपने आप पर ही लेते हैं।

हमें पता है कि अगर हम सबसे अच्छी क्रिकेट खेलेंगे हम हर एक टीम को हरा देंगे और ऐसा कहने के पीछे हमारा घमंड नहीं है। हम इस वक्त जहां है मैं बस वही कर रहा हूं। यह बात हम सभी जानते हैं कि इस वक्त हमारी टीम कितनी ताकतवर है और इस टीम का हिस्सा होना वाकई बहुत ही उत्साहित करने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.