Move to Jagran APP

ICC को मदद की जरूरत, BCCI दोस्त है और सबकी मदद करने के लिए तैयार

BCCI एक दोस्त है जो सभी की मदद करने के लिए तैयार है और यह ठीक वैसा ही जिसे इस समय आइसीसी की जरूरत है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 28 Apr 2020 11:37 PM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2020 11:37 PM (IST)
ICC को मदद की जरूरत, BCCI दोस्त है और सबकी मदद करने के लिए तैयार
ICC को मदद की जरूरत, BCCI दोस्त है और सबकी मदद करने के लिए तैयार

नई दिल्ली, आइएएनएस। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आइसीसी) के 12 पूर्ण सदस्यों के सीईओ और तीन संबद्ध सदस्यों के सीईओ ने पिछले सप्ताह मुख्य कार्यकारी समिति की बैठक में हिस्सा लिया। बैठक में कोरोना के प्रकोप को लेकर आगे के रोडमैप पर चर्चा होनी थी, लेकिन बैठक में बीसीसीआइ का प्रतिनिधित्व कर रहे जय शाह ने अपने विचारों से सबको प्रभावित किया।

loksabha election banner

बैठक की जानकारी रखने वाले एक कार्यकारी ने कहा कि आइसीसी की मुख्य कार्यकारी समिति की बैठक में शाह ना केवल अपने भाषण को लेकर स्पष्ट थे, बल्कि उन्होंने वहां सार्थक योगदान भी दिया, जो पिछले प्रतिनिधि से अलग और स्वागत योग्य है।

महेंद्र सिंह धौनी की वापसी IPL के प्रदर्शन पर निर्भर करती है यह बड़ी गलतफहमी है - आकाश चोपड़ा

कार्यकारी ने कहा "इस महामारी के सामाजिक और आìथक प्रभाव को देखते हुए इस समय आइसीसी को एक ऐसे ही नेतृत्व की आवश्यकता है। इस मुश्किल समय में बीसीसीआइ क्या देख रहा है, इसे देखते हुए उन्होंने शानदार काम किया।"

एक अन्य कार्यकारी ने बताया कि कैसे अन्य सदस्यों को यह बताना था कि हम यहां मदद करने के लिए हैं और संकोच करने के लिए नहीं। उन्होंने कहा "मुझे लगता है कि यह एक स्पष्ट संदेश था कि बीसीसीआइ एक दोस्त है, जो सभी की मदद करने के लिए तैयार है और यह ठीक वैसा ही जिसे इस समय आइसीसी की जरूरत है।"

अनुभवी गोलकीपर ने चुनी IPL की बेस्ट टीम, जानिए धौनी, रोहित और विराट में कौन हैं फेवरेट

आगे उन्होंने कहा, "इसके लिए बीसीसीआइ और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) को साथ आने और मदद करने की जरूरत है। आपको यह समझना होगा कि इस समय सदस्य संघों को आìथक संकट से उबरने में मदद के लिए भारतीय और इंग्लैंड की टीमों की जरूरत है और इसके लिए आपको बीसीसीआइ की ओर से मजबूत नेतृत्व की आवश्यकता है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.