नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने दावा किया है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी। पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड दौरे पर वनडे और टी20 सीरीज में मात झेलने के बाद कैरेबियाई दौरे पर गई है, जहां चार मैचों की टी20 सीरीज के साथ पाकिस्तान को वेस्टइंडीज के दौरे की शुरुआत करनी है। टी20 सीरीज के पहले मैच से पहले बाबर आजम ने कहा है कि चार मैचों की टी20 सीरीज में उनकी टीम टी20 विश्व चैंपियन वेस्टइंडीज से भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है।

पहले टी20 मैच की पूर्व संध्या पर मीडिया से बात करते हुए वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाबर आजम ने अपने बल्लेबाजों और गेंदबाजों पर भरोसा जताया है और कहा है कि इंग्लैंड की और वेस्टइंडीज की परिस्थितियों में अंतर है और हमारा रिकॉर्ड भी कैरेबियाई टीम के खिलाफ बेहतर है। बाबर आजम ने कहा, "वेस्टइंडीज के खिलाफ हमारा रिकॉर्ड अच्छा है। इंग्लैंड में परिस्थितियां अलग हैं और उम्मीद है कि सीरीज में हमारे लिए अच्छे नतीजे आएंगे।" इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान ने 3-0 से वनडे सीरीज और 2-1 से टी20 सीरीज हारी है।

इंग्लैंड दौरे पर गेंदबाजों के प्रदर्शन को लेकर पूछे जाने पर दाएं हाथ के बल्लेबाज बाबर आजम ने कहा, "हमारे पास हसन अली, शाहीन शाह जैसे अनुभवी गेंदबाज हैं। उन्होंने अतीत में अच्छा प्रदर्शन किया है और मुझे उम्मीद है कि वे मजबूत वापसी करेंगे। हारिस रऊफ हमारे लिए मैच विनर हैं, उन्होंने अपनी गेंदबाजी पर काम किया है और आप उन्हें सीरीज में अच्छा करते हुए देखेंगे।" बल्लेबाजों को लेकर उन्होंने कहा, "इन खिलाड़ियों ने घरेलू क्रिकेट और पाकिस्तान सुपर लीग में अच्छा प्रदर्शन किया है। हम मध्यक्रम में सोहेब मकसूद और आजम खान को लेकर आए हैं और हम उन्हें फिर से आजमाएंगे।"

उन्होंने सीरीज में अपनी बेंच स्ट्रेंथ का इस्तेमाल करने पर भी जोर दिया। उन्होंने कहा, "हम सीरीज में अपनी बेंच स्ट्रेंथ की जांच करेंगे। हम विभिन्न संयोजनों के साथ जाएंगे। वेस्टइंडीज में विकेट टर्निंग कर रहे हैं इसलिए हम अपने स्पिनरों को कुछ मौके देने की कोशिश करेंगे। अतिरिक्त क्षेत्ररक्षण सत्रों पर, बाबर ने कहा, "बल्लेबाजी और गेंदबाजी सत्रों के अलावा, हमने पिछले दो तीन दिनों में अपने क्षेत्ररक्षण अभ्यास पर अतिरिक्त मेहनत की है।"

Edited By: Vikash Gaur