Move to Jagran APP

3 मैचों की ही पारी देखकर मुरीद हुए ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज, T20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल करने की उठी मांग

भारत के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज में डेब्यू करने वाले टिम डेविड के खेल ने ऑस्ट्रेलिया के दो दिग्गज खिलाड़ियों को अपने खेल से इतना प्रभावित किया कि वह उन्हें टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल करने की मांग करने लगे।

By AgencyEdited By: Sameer ThakurPublished: Mon, 26 Sep 2022 04:35 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 04:35 PM (IST)
3 मैचों की ही पारी देखकर मुरीद हुए ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज, T20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल करने की उठी मांग
आरोन फिंच के नेतृत्व में ऑस्ट्रेलिया टीम (फोटो क्रेडिट ट्विटर)

नई दिल्ली, आइएएनएस: भारत दौरे पर डेब्यू करने वाले युवा खिलाड़ी टिम डेविड ने 3 मैचों में ही अपने खेल से लोगों को इतना प्रभावित किया कि टी20 वर्ल्ड कप में उन्हें टीम में शामिल करने की मांग उठने लगी। टिम डेविड ने भारत के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज में एक अर्धशतक सहित 168.18 की स्ट्राइक रेट से 74 रन बनाए जिसमें डिसाइडर मैच में 27 गेंदों पर 54 रनों की पारी भी शामिल थी। उन्होंने इस पारी में 2 चौके और 4 छक्के लगाए। उनकी इस पारी को देखकर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के दिग्गज एडम गिलक्रिस्ट और मार्क वॉ ने कहा है कि पावर-हिटर टिम डेविड को घर में आगामी आइसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में होना चाहिए।

loksabha election banner

उनका मानना है कि टीम प्रबंधन को स्टीव स्मिथ या मार्कस स्टोइनिस में से किसी एक को शामिल करने के बारे में सोचना चाहिए। फॉक्स क्रिकेट कॉमेंटेटर गिलक्रिस्ट ने आइसीसी के हवाले से कहा, "टिम डेविड को वर्ल्ड कप की टीम में जगह मिलनी चाहिए। उनके खेलने के तरीकों और दुनिया भर में पिछले 18 महीनों में हमने उन्हें जो अलग-अलग परिस्थितियों में करते देखा हैं, उनसे वास्तव में सभी डरेंगे।"

उन्होंने कहा, "यह एक ऐसी भूमिका है जिसे ऑस्ट्रेलिया ने वास्तव में कभी भरने की कोशिश नहीं की है, किसी ऐसे व्यक्ति के पास जो जानता है कि उन्हें केवल 15 या 20 गेंदें मिलेंगी।" वॉ ने कहा, "मैंने इस समय टिम डेविड को अपनी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। यह फॉर्म के साथ बदल सकते हैं, लेकिन यह मेरे लिए काफी अच्छी टीम होगी।" वॉ ने दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को अपनी प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा है।

एडम गिलक्रिस्ट की बेस्ट ऑस्ट्रेलिया इलेवन:

आरोन फिंच, डेविड वार्नर, मिच मार्श, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू वेड, टिम डेविड, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, एडम जम्पा और जोश हेजलवुड।

मार्क वॉ की सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलिया इलेवन:

आरोन फिंच, डेविड वार्नर, मिच मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, एडम जम्पा और जोश हेजलवुड।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.