Move to Jagran APP

द. अफ्रीका दौरे पर अश्विन-जडेजा को बदलना होगा अपना अंदाज : रहाणे

अजिंक्य ने कहा कि मुझे लगता है कि अश्विन और जडेजा घर ही नहीं विदेश में भी अच्छा कर सकते हैं।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Fri, 29 Dec 2017 05:15 PM (IST)Updated: Sat, 30 Dec 2017 10:17 AM (IST)
द. अफ्रीका दौरे पर अश्विन-जडेजा को बदलना होगा अपना अंदाज : रहाणे
द. अफ्रीका दौरे पर अश्विन-जडेजा को बदलना होगा अपना अंदाज : रहाणे

नई दिल्ली, प्रेट्र। भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को विश्वास है कि वरिष्ठ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा दक्षिण अफ्रीका की पिचों के माकूल अपने गेंदबाजी अंदाज को बदल लेंगे। दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच पांच जनवरी से खेला जाएगा।

loksabha election banner

अजिंक्य ने कहा कि मुझे लगता है कि अश्विन और जडेजा घर ही नहीं विदेश में भी अच्छा कर सकते हैं। अगर आप भारत में गेंदबाजी करते हैं तो आपको कई जगह पर गेंद फेंकनी होती है। अगर आप मोइन अली और नाथन लियोन को देखें तो वह इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के जुदा अंदाज में बाहर जाकर गेंदबाजी करते हैं।

      

अश्विन और जडेजा मौजूदा समय में बहुत अच्छा कर रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि वह विदेश में भी अच्छा करेंगे। हां, उन्हें अपने अपने अंदाज में थोड़ा बदलाव करने की जरूरत है। उन्हें अलग गति से गेंदबाजी करने की जरूरत है। मुझे विश्वास है कि जो भी खेलेगा वह विदेश में अच्छा करेगा।

         

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.