लंदन, एएनआइ। कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) फ्रेंचाइजी जमैका थलावाज का व्यवहार अपने खिलाड़ियों के साथ अच्छा नहीं है, जिसके लिए टीम पर आरोप लग रहे हैं। अब ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने सीपीएल की इस टीम को 'अजीब' टीम के रूप में चिह्नित किया है। आंद्रे रसेल ने ये भी ऐलान कर दिया है कि जमैका की टीम के साथ उनका ये आखिरी सीजन होगा। इसके बाद वे इस टीम के लिए नहीं खेलेंगे।

आंद्रे रसेल ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से बात करते हुए कहा है, "मैं वो शख्स हूं, जो जीतने के लिए खेलता है और मैंने 13 टी20 खिताब जीते हैं। इसलिए, मैं हारने के लिए नहीं खेलना चाहता। अगर मैं एक दोस्त भी बनाता हूं तो उसमें विश्वास जताता हूं, लेकिन जैसे जमैका थलावाज की टीम करती है मुझे पसंद नहीं है। मैंने ड्राफ्ट के बारे में जानने की कोशिश की। यहां तक कि ड्राफ्ट वाले भी जानना चाहा, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।"

आंद्रे रसेल ने कहा है, "जमैका थलावाज सबसे अजीब टीम है जिसके लिए वह खेले हैं। उन्हें हर खिलाड़ी से बात करनी चाहिए, मैं कोई आम खिलाड़ी नहीं हूं एक समय पर मैंने इस टीम की कप्तानी की है।" रसेल ने ये भी कहा कि बतौर कप्तान भी उनकी कभी टीम में ज्यादा इज्जत नहीं हुई है। ड्राफ्ट के खिलाड़ियों को लेकर भी बतौर कप्तान उनसे कोई चर्चा नहीं की जाती थी। इसी की वजह वह 2020 के बाद इस टीम को छोड़ने जा रहे हैं।

इस बारे में उन्होंने कहा है, "मुझे ऐसा लगता था कि मैं कोई प्रथम श्रेणी का क्रिकेटर हूं, जिसने एक मैच पहले ही डेब्यू किया है। मेरी कोई अहमियत नहीं थी।" इससे पहले क्रिस गेल ने भी टीम पर आरोप लगाए थे, जिसको लेकर आंद्रे रसेल ने कहा कि वह इस बारे में कुछ नहीं जानते, लेकिन इतना पता है कि टीम बातचीत करने में यकीन नहीं रखती। क्रिस गेल ने टीम मैनेजमेंट को लोगों को सांप बताया था और कहा था कि वे कोरोना वायरस से भी खतरनाक हैं।

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस