Move to Jagran APP

कप्तान विराट व रोहित ने अंबाती रायडू का समर्थन किया, विश्व कप तक खेलेंगे नंबर चार पर !

विराट व रोहित ने अंबातू रायडू की जमकर तारीफ की।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 30 Oct 2018 06:50 PM (IST)Updated: Tue, 30 Oct 2018 06:50 PM (IST)
कप्तान विराट व रोहित ने अंबाती रायडू का समर्थन किया, विश्व कप तक खेलेंगे नंबर चार पर !
कप्तान विराट व रोहित ने अंबाती रायडू का समर्थन किया, विश्व कप तक खेलेंगे नंबर चार पर !

नई दिल्ली, जेएनएन। अंबाती रायडू ने वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे वनडे में शतकीय पारी खेली। इसके बाद टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वो 2019 विश्व कप तक भारतीय टीम के लिए नंबर चार पर खेलेंगे। विराट ने कहा कि उन्हें जो मौका मिला उन्होंने उसका अच्छा फायदा उठाया। 2019 तक हमें टीम में उनका साथ देना चाहिेए। वो खेल को अच्छे से समझते हैं और अब हमारे पास नंबर चार पर ऐसा बल्लेबाज है जो बेहद काबिल है।  

prime article banner

भारत ने इंडीज को चौथे वनडे में 224 रन से हराया था और इससे पहले भारतीय टीम ने पांच विकेट पर 377 रन बनाए थे। इसमें रायडू ने भी 81 गेंदों पर 100 रन की पारी खेली थी। विराट ने उन्हें बुद्धिमान बल्लेबाज करार दिया और कहा कि उन्होंने मौके का पूरा फायदा उठाया। वो खेल को समझते हैं और हमें खुशी है कि कोई बुद्धिमान बल्लेबाज नंबर चार पर बल्लेबाजी कर रहा है। 

रोहित शर्मा ने भी अंबाती के बारे में कहा कि मुझे लगता है कि ये काफी अहम पारी थी। उम्मीद करता हूं कि उन्होंने चौथे नंबर के रहस्य को सुलझा दिया है। शायद विश्व कप तक चौथे नंबर को लेकर कोई बात अब नहीं होगी। रोहित ने कहा कि जब आप सेट हो जाते हो तो इसका पूरा फायदा उठाना चाहिए और मैंने व रायडू ने यही किया। हम जितनी देर तक खेल सकते थे खेलते रहे। जिस वक्त टीम को साझेदारी की जरूरत थी उन्होंने मेरा पूरा साथ दिया साथ ही उनके पास अपनी क्षमता दिखाने का बेहतरीन मौका था। विश्व कप में अभी वक्त है और काफी मैच खेले जाने हैं। मैं ये नहीं कहूंगा कि किसी की जगह पक्की है लेकिन उम्मीद करता हूं कि वो अच्छा प्रदर्शन करते रहेंगे। विश्व कप इंग्लैंड में खेला जाना है जहां गेंद काफी स्विंग होती है और रायडू वहां काफी प्रभावी हो सकते हैं। 

चौथे वनडे के बाद रायडू से जब पूछा गया कि आप नंबर चार को लेकर किसी तरह का दबाव महसूस कर रहे हैं तो उन्होंने कहा था कि मैं सिर्फ अपने खेल पर ध्यान देता हूं। रायडू ने ये भी कहा कि मुझे किसी भी नंबर पर खेलने का मौका मिलेगा तो मेरा प्रयास यही होगा कि मैं टीम के लिए खेलूं  और जीत हासिल करूं। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.