Move to Jagran APP

अंबाती रायुडू के साथ 2019 वर्ल्ड कप टीम चुनते समय हुई नाइंसाफी, भारतीय क्रिकेटर ने लगाया आरोप

हरभजन ने रायुडू की तारीफ की जिन्होंने निजी कारणों की वजह से इस सीजन में खेलने से मना कर दिया था। हरभजन ने अंबाती की तारीफ करते हुए कहा मुझे ऐसा लगता है कि 2019 वनडे वर्ल्ड कप की टीम का जो चयन किया गया उसमें उनके साथ नाइंसाफी हुई।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 05:36 PM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 05:41 PM (IST)
अंबाती रायुडू के साथ 2019 वर्ल्ड कप टीम चुनते समय हुई नाइंसाफी, भारतीय क्रिकेटर ने लगाया आरोप
भारतीय बल्लेबाज अंबाती रायुडू की फाइल फोटो (फोटो साभार लाइब्रेरी)

नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई इंडियंस के खिलाफ सीएसके के पहले मैच में अंबाती रायुडू ने अपनी पारी से क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया। अंबाती की 71 रन की पारी और फॉफ डुप्लेसिस की नाबाद 58 रन की पारी के दम पर सीएसके ने जीत के लिए मिले 163 रन से लक्ष्य को आराम से हासिल कर दिया और टूर्नामेंट की शुरुआत जीत के साथ की। अंबाती की ये पारी इस वजह से भी खास रही क्योंकि उनकी टीम ने सिर्फ 7 रन पर दो विकेट गंवा दिए थे। उन्होंने डुप्लेसिस के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी की और टीम को जीत की राह पर ला दिया। 

loksabha election banner

अंबाती रायुडू ने अपनी पारी में 3 छक्के और 6 चौके लगाए और उनका स्ट्राइक रेट 147.92 का रहा। इस टीम के स्पिनर हरभजन सिंह ने उनकी पारी की खूब तारीफ की जिन्होंने निजी कारणों की वजह से इस सीजन में खेलने से मना कर दिया था। हरभजन ने अंबाती की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि 2019 वनडे वर्ल्ड कप की टीम का जो चयन किया गया उसमें उनके साथ नाइंसाफी हुई। अंबाती को इस टीम का हिस्सा होना चाहिए था। उन्होंने इस मैच में दिखाया कि उनमें कितनी क्षमता है। उम्र एक तरफ है, लेकिन प्रतिभा एक ऐसी चीज है जिस पर ध्यान देने की जरूरत है। 

वहीं सीएसके की जीत पर इस 40 साल के गेंदबाज ने कहा कि मैं टीम की गेंदबाजी की भी तारीफ करना चाहूंगा खासतौर पर पीयुष चावला जिन्होंने रोहित शर्मा का विकेट लिया। उन्होंने का कि सीएसके के खिलाड़ियों ने काफी अच्छा खेला हालांकि उन्हें ज्यादा प्रैक्टिस करने का मौका नहीं मिला था। इस मैच में डुप्लेसिस ने भी अच्छी पारी खेली थी और अर्धशतक लगाया था जबकि अंबाती ने 48 गेंदों पर 71 रन बनाए थे। अब सीएसके का दूसरा मैच 22 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.