Move to Jagran APP

जानिए, एलन बॉर्डर ने क्यों कहा कि विराट कोहली के बच्चे का जन्म ऑस्ट्रेलिया में ही होता

Ind vs Aus ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज एलन बॉर्डर ने कहा कि अगर विराट कोहली के बच्चे का जन्म यहां पर ही होता है हम ये बात कह सकते थे। विराट पहले टेस्ट मैच में हिस्सा लेने के बाद भारत वापस लौट आएंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 06:16 PM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 06:16 PM (IST)
जानिए, एलन बॉर्डर ने क्यों कहा कि विराट कोहली के बच्चे का जन्म ऑस्ट्रेलिया में ही होता
विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। विराट कोहली टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं, लेकिन चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच के बाद वो भारत वापस लौट जाएंगे क्योंकि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा मां बनने वाली हैं। अब ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एलन बॉर्डर ने विराट कोहली को लेकर बेहद चौंकाने वाली बात कही है। दरअसल विराट कोहली की बल्लेबाजी के मुरीद बॉर्डर ने कहा कि, वो चाहते हैं कि विराट कोहली के बच्चे का जन्म ऑस्ट्रेलिया में हो जिससे कि बाद में उसे ऑस्ट्रेलियाई कहा जा सके। 

loksabha election banner

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी और फिर इतने ही मैचों की टी 20 सीरीज खेलेगी। इन दोनों सीरीज में विराट टीम का हिस्सा होंगे, लेकिन पहले डे-नाइट टेस्ट के बाद विराट स्वदेश वापस लौट जाएंगे। बीसीसीआइ ने विराट की पैटरनिटी लीव को भी मंजूरी दे दी है। एलन बॉर्डर ने एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए कहा कि, हम ये उम्मीद कर रहे थे कि उनके बच्चे का जन्म ऑस्ट्रेलिया में ही होता। इससे हम दावा कर सकते थे कि वो ऑस्ट्रेलियाई है। 

एलन बॉर्डर ने कहा कि चार मैचों की टेस्ट सीरीज में सिर्फ एक मैच कंगारू टीम के खिलाफ खेलने हमारे लिए बेहद फायदेमंद है। ऑस्ट्रेलियाई टीम के पक्ष में जो एक बात है वो ये कि विराट कोहली सिर्फ पहला टेस्ट मैच ही खेलेंगे। मुझे ऐसा लगता है कि ये टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका है क्योंकि विराट टीम की अगुआई शानदार अंदाज में करते हैं और उनकी बल्लेबाजी का कोई जवाब नहीं है। आपको बता दें कि विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा अगले साल जनवरी में अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती हैं और कोहली चाहते हैं कि इस दौरान वो अपने परिवार के साथ ही रहें। विराट के टीम मेें नहीं रहने के बाद अजिंक्य रहाणे टेस्ट टीम की कमान संभाल सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.