Move to Jagran APP

पाकिस्तानी चैनल ने उड़ाई इंग्लैंड के विस्फोटक ओपनर को कोरोना होने की अफवाह, भड़के बल्लेबाज ने दिया जवाब

हेल्स के कोरोना वायरस टेस्ट को एक पाकिस्तानी चैनल ने पॉजिटिव बताया और उनके इससे पीड़ित होने की पुष्टि भी कर दी।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 06:00 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 06:17 PM (IST)
पाकिस्तानी चैनल ने उड़ाई इंग्लैंड के विस्फोटक ओपनर को कोरोना होने की अफवाह, भड़के बल्लेबाज ने दिया जवाब
पाकिस्तानी चैनल ने उड़ाई इंग्लैंड के विस्फोटक ओपनर को कोरोना होने की अफवाह, भड़के बल्लेबाज ने दिया जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान सुपर लीग में खेल रहे इंग्लैंड के सभी खिलाड़ियों ने अपने देश लौटने का फैसला किया और टूर्नामेंट को बीच में छोड़कर वापस लौट गए। इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज एलेक्स हेल्स को लेकर पाकिस्तान मीडिया में मंगलवार को खबर आई कि उन्हें कोरोना वायरस हो गया है। हेल्स के कोरोना वायरस टेस्ट को एक पाकिस्तानी चैनल ने पॉजिटिव बताया और उनके इससे पीड़ित होने की पुष्टि भी कर दी।

prime article banner

पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल ने मंगलवार की शाम को अपने चैनल पर यह खबर ब्रेक करते हुए कहा कि इंग्लिश बल्लेबाज कोरोना से पीड़ित हैं। चैनल ने बड़े-बड़े ब्रेकिंग के साथ इस खबर की जानकारी पाकिस्तान की जनता को दी। एंकर ने बताया कि इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स जो पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स की तरफ से ओपनिंग करते हैं उनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है।

इस खबर को सुनने के बाद विश्व क्रिकेट में अचानक से हंगामा मच गया। यह खबर ऐसा फैली की इंग्लिश बल्लेबाज हेल्स तक पहुंच गई। हेल्स ने खबर सुनने के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आकर पाकिस्तान मीडिया द्वारा दी जा रही खबर को अफवाह बताया। उन्होंने ट्विटर पर अपनी रिपोर्ट पोस्ट करते हुए कोरोना वायरस से सुरक्षित होने की जानकारी अपने चाहने वालों को दी।

हेल्स ने लिखा कि मैं शनिवार की सुबह इंग्लैंड लौटा, बिल्कुल फिट और स्वस्थ महसूस कर रहा हूं। मेरे अंदर कोरोना वायरस को लेकर कोई भी लक्षण नहीं पाए गए हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.