नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। ICC T20 World Cup 2021: भारत के पूर्व बल्लेबाज अजय जडेजा भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के उस बयान से नाखुश हैं, जो कप्तान कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद दिया था। अजय जडेजा ने कहा कि वह निराश थे जब कप्तान विराट कोहली ने कहा कि भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ अपने सलामी बल्लेबाजों को जल्दी आउट होने की वजह से बैकफुट पर आ गई थी।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने मैच के पहले और तीसरे ओवर में रोहित शर्मा और केएल राहुल को आउट किया था। हालांकि, विराट कोहली क्रीज पर थे और उन्होंने मैच के बाद कहा कि शाहीन अफरीदी के स्पेल ने भारतीय बल्लेबाजों को दबाव में डाल दिया। कप्तान विराट कोहली के इसी बयान से अजय जडेजा निराश हैं और उनका मानना है कि जब विराट कोहली जैसा खिलाड़ी मैदान पर है तो टीम इंडिया दबाव में कैसे आ सकती है।

अजय जडेजा ने क्रिकबज पर कहा, "मैंने उस दिन विराट कोहली का बयान सुना था। उन्होंने कहा कि जब हमने दो विकेट गंवाए तो हम पाकिस्तान के खिलाफ मैच में पिछड़ गए। मैं इस बयान से निराश था। जब विराट कोहली जैसा खिलाड़ी मैदान में होता है, तो मैच खत्म होने का कोई रास्ता नहीं है। उसने दो गेंद भी नहीं खेली थी और ऐसा ही सोच लिया था तो यह भारत के दृष्टिकोण को दर्शाता है।"

पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने 49 गेंदों में 57 रन बनाए थे और भारत ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 151 रन बनाए थे। इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम के सलामी बल्लेबाज मुहम्मद रिजवान और बाबर आजम ने बिना कोई विकेट खोए 152 रन के लक्ष्य को हासिल कर लिया था। पहली बार पाकिस्तान की टीम ने किसी विश्व कप के मुकाबले में भारतीय टीम को हराया था।

Edited By: Vikash Gaur