नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज का देहरादून में सड़क हादसा हो गया जिसमें उन्हें गंभीर चोट आयी है। इस हादसे की खबर मिलते ही उनकी पत्नी हसीन जहां ने दुख जताया है। मीडिया में रिपोर्ट्स के मुताबिक जब शमी की पत्नी हसीन जहां को उनके एक्सीडेंट के बारे में पता चला कि रविवार को मोहम्मद शमी को सड़क दुर्घटना में गंभीर चोट लगी है तब से वो सदमे में हैं। और अब वो अल्लाह से शमी की सलामती की दुआ करेंगी।

खबरों की मानें तो हसीन जहां ने यह भी कहा कि वह शमी के लिए कभी भी बुरा नहीं चाहती हैं, उन्होंने बताया कि वो उनकी दुश्मन नहीं है जब शमी बीमार पड़ते हैं तो वो कभी भी खुद को बेहतर नहीं महसूस करती हैं। हसीन जहां ने कहा कि वह खुदा से उनके जल्दी ठीक होने की दुआ करेंगी।

आपको बता दें कि शनिवार की रात शमी देहरादून से नई दिल्ली आ रहे थे लेकिन रास्ते में उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी इस दुर्घटना में शमी के सिर में चोट लगी थी और उनके सिर में टांके भी लगे हैं। फिलहाल मौजूदा समय में वो देहरादून के अस्पताल में एडमिट हैं।

आपको बता दें कि हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी के खिलाफ कोलकाता पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा और मैच एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया है। जिसके जवाब में शमी ने इन आरोपों को गलत और बेबुनियाद बताया है। दोनों के बीच विवाद बढ़ने पर बीसीसीआइ ने भी शमी के सालाना अनुबंध को होल्ड कर दिया था लेकिन बाद मे उसे बहाल कर दिया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Edited By: Ravindra Pratap Sing