Move to Jagran APP

शाहिद अफरीदी ने कुछ इस तरह की विराट कोहली की तारीफ

पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर और पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने आइपीएल व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में विराट कोहली के शानदार प्रदर्शन पर उनकी तारीफ की है। अफरीदी ने इसके लिए अपने ही खिलाड़ियों को जरिया बनाया और विराट की तारीफ की। आइए जानते हैं क्या कहा अफरीदी ने।

By ShivamEdited By: Published: Mon, 30 May 2016 10:29 PM (IST)Updated: Tue, 31 May 2016 07:21 AM (IST)
शाहिद अफरीदी ने कुछ इस तरह की विराट कोहली की तारीफ

कराची। पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर और पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने आइपीएल व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में विराट कोहली के शानदार प्रदर्शन पर उनकी तारीफ की है। अफरीदी ने इसके लिए अपने ही खिलाड़ियों को जरिया बनाया और विराट की तारीफ की। आइए जानते हैं क्या कहा अफरीदी ने।

prime article banner

दरअसल, शाहिद अफरीदी का कहना है कि पाकिस्तान क्रिकेट फैंस को उनके धुरंधर बल्लेबाजों अहमद शहजाद और उमर अकमल से विराट कोहली जैसा खेलने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए क्योंकि विराट का स्तर काफी ऊंचा हो चुका है। अफरीदी ने कहा, 'मुझे नहीं पता लेकिन मेरे हिसाब से ये गलत होगा कि अगर उनकी (शहजाद और अकमल) तुलना विराट कोहली या एबी डीविलियर्स के प्रदर्शन से की जाए। इसके साथ ही मैं मानता हूं कि अनुशासनहीनता नहीं होनी चाहिए लेकिन मेरा यही मानना है कि उनसे इतनी ज्यादा उम्मीदें करना अभी ठीक नहीं। विराट और एबी के प्रदर्शन से तुलना करना ठीक नहीं है।'

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

गौरतलब है कि शहजाद और उमर अकमल को पाकिस्तान के आगामी इंग्लैंड दौरे के लिए अनुशासनहीनता के कारण टीम से बाहर रखा गया है। उनके क्रिकेट बोर्ड द्वारा आयोजित ट्रेनिंग व स्किल कैंप में भी शहजाद और अकमल को नहीं बुलाया गया। पीसीबी प्रमुख ने साफ कर दिया है कि इन दोनों खिलाड़ियों को न लेने का फैसला नई चयन समिति का था।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.