Move to Jagran APP

भारत में T20 विश्व कप 2021 खेलने के लिए एकदम तैयार हैं एबी डिविलियर्स, बस बोर्ड से चाहिए हरी झंडी

IPL 2021 में शानदार प्रदर्शन कर रहे एबी डिविलियर्स ने एक बार फिर इस बात की पुष्टि कर दी है कि वे टी20 विश्व कप में साउथ अफ्रीका की टीम की जर्सी पहनने के लिए तैयार हैं लेकिन उनको बोर्ड से हरी झंडी मिलनी चाहिए।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 18 Apr 2021 09:46 PM (IST)Updated: Sun, 18 Apr 2021 09:46 PM (IST)
भारत में T20 विश्व कप 2021 खेलने के लिए एकदम तैयार हैं एबी डिविलियर्स, बस बोर्ड से चाहिए हरी झंडी
T20 विश्व कप 2021 खेलना चाहते हैं डिविलियर्स (फोटो एएनआइ आइपीएल)

चेन्नई, एएनआइ। एबी डिविलियर्स ने 2017 में दक्षिण अफ्रीका के लिए सबसे छोटे प्रारूप में अपना आखिरी मैच खेला होगा, लेकिन दाएं हाथ के बल्लेबाज इस साल के टी20 विश्व कप के लिए प्रोटियाज टीम में शामिल होने के लिए 'एकदम' तैयार हैं। डिविलियर्स का आखिरी मैच दक्षिण अफ्रीका के लिए फरवरी 2018 में आया था, जबकि उन्होंने आखिरी बार अक्टूबर 2017 में प्रोटियाज के लिए एक टी20 मैच खेला था। अब वह जिस तरह की फॉर्म में हैं, वह चाहते हैं कि देश के लिए एक और टी20 विश्व कप खेलें।

loksabha election banner

एबी डिविलियर्स ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में रविवार को आरसीबी को मिली जीत के बाद कहा, "मैंने अभी तक बाउची (मार्क बाउचर) के साथ चर्चा नहीं की है। हमें आइपीएल के दौरान कहीं न कहीं चैट करने के लिए तैयार किया जा सकता है, लेकिन हां हम इसके बारे में बात कर रहे हैं। पिछले साल उन्होंने मुझसे पूछा था कि क्या मुझे दिलचस्पी होगी और मैंने 'बिल्कुल' हां कहा। आइपीएल में आकर मैं जिस फॉर्म में हूं और फिटनेस देख रहा हूं, उस स्थिति, बाउचर को एक साथ सर्वश्रेष्ठ 15 में देखना होगा।"

एबीडी ने आगे कहा, "और अगर टीम में मेरे लिए जगह नहीं है तो कोई बात नहीं, लेकिन अगर मैं टीम में होता हूं तो फिर ये बहुत अच्छा होगा कि चीजें किस तरह होंगी। मैं अब यहां से आइपीएल के खत्म होने तक बाउचर के फैसले का इंतजार कर रहा हूं और फिर उसी के अनुसार मैं योजना बनाऊंगा।" डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल के दम पर आरसीबी ने आइपीएल 2021 की लगातार तीसरी जीत दर्ज की। उन्होंने कहा है कि मैं टीम को जीत दिलाने के इरादे से खेलता हूं। फिर चाहे पिच कैसी भी हो। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 34 गेंदों में 9 चौके और 3 छक्कों की मदद से 223.53 के स्ट्राइकरेट के साथ 76 रन तूफानी पारी खेली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.