नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर और जाने माने कमेंट्रेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी तकलीफ साझा की है। उन्होंने बताया कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को जब अगले टी20 विश्व कप वाली टीम से बाहर रखा तो फैंस ने अपशब्द कहे। यहां तक कि उनके बच्चों को भी इस बात के लिए बुरा भला कहा गया।

आकाश चोपड़ा ने लॉकडाउन में पूर्व क्रिकेटरों से बात करने के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए पूर्व ऑलराउंडर अजीत अगरकर से बात की। चोपड़ा को धौनी की भारतीय टीम में वापसी की उम्मीद नहीं है और उनकी जगह विकेटकीपर के तौर पर रिषभ पंत को चुना। ऐसा करने के बाद उन्हें धौनी के फैंस ने जमकर अपशब्द कहे इस बात की चर्चा खुद चोपड़ा ने की है।

अगरकर को उन्होंने बताया, "कुछ दिन के लिए अपने सोशल मीडिया चैनल को बंद करना पड़ा था। लोगों ने मुझे जमकर गालियां दी थी, यह लगातार आते ही जा रहे थे। उन्होंने तो मेरे बच्चों तक को गालियां देनी शुरू कर दी थी। मैंने लोगों से कहा भाई मुझे भी कर दो, जो हो गया सो हो गया।" 

धौनी की टीम में वापसी को लेकर अगरकर भी आश्वस्त नहीं हैं। उनका मानना है कि आईसीसी विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद से टीम से बाहर रहते हुए धौनी ने अपने लिए मुश्किलें पैदा कर ली है। जहां तक संन्यास का सवाल है तो यह उनके उपर ही छोड़ देना चाहिए।

"संन्यास लेना या नहीं लेना यह एमएस धौनी का फैसला होना चाहिए। उनको टीम में चुनना या नहीं चुनना यह चयनकर्तांओं का फैसला होगा लेकिन यह इस बात पर निर्भर करेगा कि वो उनकी योजना में फिट बैठते हैं या नहीं। मुझे नहीं पता है, एक ऐसा खिलाड़ी जिसे खेले हुए एक साल से उपर हो चुके हैं, मेरे हिसाब से तो यह बहुत ही ज्यादा मुश्किल होगा। मैं यह भी नहीं जानता कि टीम मैनेजमेंट और एमएस धौनी के बीच क्या बात हुआ है या फिर चयनकर्ताओं और उनके बीच चर्चा हुई या नहीं।"  

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस