Move to Jagran APP

IPL 2020: 41 साल के क्रिस गेल ने केकेआर के खिलाफ जीत के बाद अपनी रिटायरमेंट को लेकर कही बड़ी बात

IPL 2020 के 46वें मैच में क्रिस गेल ने पंजाब के खिलाफ 5 छक्कों व 2 चौकों की मदद से तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली। इस मैच में पंजाब को जीत मिली और इस जीत के बाद मनदीप सिंह से बात करते हुए अपनी रियाटमेंट को लेकर कुछ ऐसा कहा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 03:18 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 03:18 PM (IST)
IPL 2020: 41 साल के क्रिस गेल ने केकेआर के खिलाफ जीत के बाद अपनी रिटायरमेंट को लेकर कही बड़ी बात
किंग्स इलेवन पंजाब के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल (एपी फोटो)

शारजाह, एएनआई। क्रिस गेल को अंतिम ग्यारह में शामिल करने से तो जैसे किंग्स इलेवन की किस्मत ही पलट गई। पंजाब को पिछले पांच मैचों में लगातार जीत मिली है और इस लीग में लगातार 5 मैच जीतने वाली मुंबई के बाद पंजाब दूसरी टीम बन गई है। किंग्स इलेवन पंजाब ने आइपीएल 2020 के 46वें यानी अपने पिछले मैच में 8 विेकेट के बड़े अंतर से मैच जीता और इसमें क्रिस गेल की तूफानी पारी का बड़ा जबरदस्त योगदान रहा। 

loksabha election banner

गेल ने इस मैच में केकेआर के खिलाफ 29 गेंदों पर 5 छक्कों व 2 चौकों की मदद से 51 रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट भी 175.86 का रहा था। वहीं दूसरी तरफ इस पारी के बाद गेल ने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए आइपीएल में अपने 1000 रन भी पूरे कर लिए। उन्होंने केकेआर के खिलाफ अपना अर्धशतक 25 गेंदों पर पूरा किया था और ये इस लीग में उनका 30वां अर्धशतक था। 

इस मैच में मनदीप सिंह ने भी नाबाद 66 रन की पारी खेली और टीम को जीत दिला दी। इस जीत के बाद मनदीप सिंह ने क्रिस गेल के साथ बातचीत की और इस दौरान गेल ने कहा कि, वो क्रिकेट से रिटायरमेंट नहीं लेने जा रहे हैं। इस चैट के दौरान मनदीप सिंह ने कहा कि, क्रिस गेल आपको कभी रिटायर नहीं होना चाहिए तो इसका जवाब देते हुए 41 साल के गेल ने कहा कि, 'कैंसल रिटायरमेंट' और मेरा रिटायरमेंट जल्दी नहीं आएगा।  

कोलकाता के खिलाफ आइपीएल 2020 में ये पंजाब की लगातार पांचवीं जीत रही और इस जीत के बाद ये टीम अंक तालिका में चौथे नंबर पर आ गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.