ढाका, आईएएनएस। बांग्लादेश क्रिकेट टीम का पाकिस्तान दौरा खटाई में पड़ता नजर आ रहा है। बोर्ड द्वारा सीरीज खेलने पर हामी भरने के बाद अब खिलाड़ियों ने इसको लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करनी शुरू कर दी है। सुरक्षा का हवाला देकर विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम के पाकिस्तान दौरे से नाम वापस लेने के बाद अब 5 कोचिंग स्टाफ ने भी पाकिस्तान जाने से मना कर दिया है।

बांग्लादेश के विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम के साथ-साथ पांच कोचिंग स्टाफ ने पाकिस्तान में खेली जाने वाली टी20 सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है। इसी महीने तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम को पाकिस्तान का दौरा करना है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के क्रिकेट ऑपरेशन चेयरमैन अकरम खान ने बताया कि नील मैकेन्जी और रियान कुक समेत 5 कोचिंग स्टाफ के सदस्य ने पाकिस्तान दौरे से नाम वापस लेन लिया है।

ESPNcricinfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक टीम के लिमिटेड ओवर के बल्लेबाजी कोच नील मैकेन्जी और फील्डिंग कोच रियान कुक ने पाकिस्तान में सीरीज खेलने जा रही टीम के साथ जाने से मना कर दिया है। न्यूजीलैंड के पूर्व कोच डेनियर विटोरी जिनको बीसीबी ने बतौर स्पिनर सलाहकार नियुक्त किया है इस छोटी सीरीज के लिए नहीं बुलाया गया है।

गौरतलब है पूर्व कप्तान मुशफिकुर रहीम ने पाकिस्तान दौरे से नाम वापस लेते हुए बताया था, मेरा परिवार पाकिस्तान की सुरक्षा के माहौल से डरा हुआ है। इस हालात में मैं पाकिस्तान नहीं जा सकता और वहीं जाकर खेल नहीं सकता। बांग्लादेश क्रिकेट टीम से एक सीरीज के दौरान बाहर बैठना मेरे लिए हमेशा ही बहुत कठिन रहा है।

बांग्लादेश टीम को 24 जनवरी से पाकिस्तान दौरे पर तीन टी-20 मैच और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। वहीं दोनों देशों के बोर्ड के बीच हुई बातचीत के बाद तैयार हुए नए कार्यक्रम के मुताबिक दोनों टेस्ट मैचों के बीच एक वनडे मैच खेला जाएगा।

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस