Move to Jagran APP

युवती के हत्‍यारे को पुलिस ने चलती ट्रेन से पकड़ा, आरोपित ने पहचान छिपाने के लिए हत्या के बाद शव को जलाया

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार रायपुर में एक निजी बैंक की महिला कर्मचारी की ओडिशा में बेरहमी से हत्या कर दी गई। इसके बाद हत्यारे ने पहचान छिपाने के लिए जंगल में युवती के शव को जला दिया।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghPublished: Thu, 01 Dec 2022 03:15 PM (IST)Updated: Thu, 01 Dec 2022 03:15 PM (IST)
युवती के हत्‍यारे को पुलिस ने चलती ट्रेन से पकड़ा, आरोपित ने पहचान छिपाने के लिए हत्या के बाद शव को जलाया
युवती के हत्‍यारे को पुलिस ने चलती ट्रेन से पकड़ा

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार रायपुर में एक निजी बैंक की महिला कर्मचारी की ओडिशा में बेरहमी से हत्या कर दी गई। इसके बाद हत्यारे ने पहचान छिपाने के लिए जंगल में युवती के शव को जला दिया। हालांकि मामला सामने आने के बाद पुलिस ने ओडिशा के जंगल से युवती के अधजले को जब्त किया है। पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि हत्या का आरोपित कोलकाता भागने के फिराक में था।

loksabha election banner

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक माहेश्वरी ने बताया कि आरोपित सुमित अग्रवाल कोलकत्ता भागने की फिराक में था। पुलिस टीम ने आरोपी को चलती ट्रेन से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर आरोपित को ओडिशा पुलिस को सुपुर्द कर देगी। बताया जा रहा है कि आरोपित आपराधिक प्रवृत्ति का है और आदतन नशा करता है।

यह भी पढ़ें- Raipur Crime News: रायपुर में लिफ्ट में फंसकर युवक की दर्दनाक मौत, मुश्किल से बाहर निकाला गया शव

ये है पूरा मामला

दिल्ली का श्रद्धा मर्डर केस अभी लोग भूल भी नहीं पाए थे कि छत्तीसगढ़ की एक युवती के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ जिसको सुनकर आपका दिल दहल जाएगा। कोरबा निवासी 26 साल की तनु कुर्रे अपने भविष्य के सपने संजोने रायपुर आई थी और एक्सिस बैंक की मोवा ब्रांच में नौकरी कर रही थी, जहां उसकी मुलाकात ओडिशा बलांगीर के कारोबारी सचिन अग्रवाल से हुई। कारोबारी सचिन से उसकी मुलाकात धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। तीन साल तक दोनों के बीच बहुत ही मधुर संबंध रहे।

सचिन बलांगीर से कारोबार के सिलसिले में रायपुर आता था और उसके रिश्तेदारों का घर एक सोसाइटी में था, जहां सचिन आकर रूकता और तनु से मुलाकात करता था लेकिन 21 नवबंर 2022 को तनु बैंक से घर नहीं पहुंची और मोबाइल नहीं उठाने से परेशान उसके स्वजन कोरबा से रायपुर पहुंचे लेकिन तनु अपने शंकर नगर में पीजी में नहीं मिली तो परिवार के लोगों ने आस-पास पूछताछ की तो पता चला कि वह घर ही नहीं पहुंची है।

इससे स्वजन परेशान होकर मोवा थाने पहुंचे और अपनी बेटी के गायब होने की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने 22 नवबंर को गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू की। इतना ही नहीं आरोपित सचिन युवती के गुमशुदगी के दौरान लगातार युवती के परिजनों से संपर्क में रहा। आरोपित स्वजनों को भरोसा दिलाता रहा कि तनु सुरक्षित है। आरोपित वाट्सऐप और मैसेज के जरिए युवती के स्वजनों को भरोसा दिलाता रहा कि हम जल्द शादी कर लौटेंगे।

इसी बीच एक ओडिशा के बलांगीर जिले के तुरईकेला इलाके के जंगल में एक अज्ञात युवती की अधजली लाश मिली जिसकी तलाश में ओडिशा पुलिस ने छत्तीसगढ़ समेत पड़ोसी राज्यों से गुमशुदा इंसानों की जानकारी मांगी तो युवती की पहचान 30 नवबंर 2022 को उसके स्वजनों ने तनु कुर्रे के रूप की जिसके बाद मृतका के स्वजन ओडिशा रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल करेंगे नवगठित राजस्व अनुविभागों और तहसीलों का उद्घाटन, बढ़ेगी विकास की रफ्तार

बताया जा रहा है कि बैंक से निकलकर मृतका तनु को आरोपित सचिन अग्रवाल के साथ जाते हुए देखा गया था। खबर ये भी आ रही है कि मृतका को बलांगीर ले जाकर पहले गोली मारकर हत्या की गई और उसके बाद उसकी पहचान छिपाने के लिए पेट्रोल डालकर जला दिया गया। इस मामले की जांच के लिए रायपुर पुलिस की एक टीम मृतका के स्वजनों के साथ ओडिशा के बलांगीर के लिए रवाना हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.