Move to Jagran APP

Chhattisgarh News: पुलिस ने सुलझाई मौत की गुत्थी, छोटे भाई ने कटर से गला रेतकर की थी बड़े भाई की हत्या

Chhattisgarh News भिलाई में पुलिस ने एक हत्याकांड का मामला सुलझा लिया है। दरअसल अपने जांच के दौरान पुलिस को पता लगा कि मृतक के छोटे भाई ने ही कटर से गला रेतकर अपने बड़े भाई की हत्या की थी।

By Jagran NewsEdited By: Shalini KumariPublished: Fri, 31 Mar 2023 02:40 PM (IST)Updated: Fri, 31 Mar 2023 02:40 PM (IST)
Chhattisgarh News: पुलिस ने सुलझाई मौत की गुत्थी, छोटे भाई ने कटर से गला रेतकर की थी बड़े भाई की हत्या
छोटे भाई ने कटर से गला रेतकर की बड़े भाई की हत्या

भिलाई,ऑनलाइन डेस्क। छत्तीगढ़ के नंदिनी थाना क्षेत्र में हुई हत्या का गुत्थी आखिरकार सुलझा ली गई है। नंदिनी थाना क्षेत्र के पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक के छोटे भाई ने उसकी हत्या की थी। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में उससे पूछताछ जारी है।

loksabha election banner

शराब के नशे में रेता बड़े भाई का गला

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान मृतक के छोटे भाई अमरनाथ जंघेल ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि मृतक राजेंद्र जंघेल आदतन शराबी था और अक्सर शराब के नशे में परिवार को प्रताड़ित करता था। एक दिन योजना बनाकर आरोपी अपने भाई को साथ में शराब पिलाने लेकर गया। आरोपी ने अपने भाई को खूब शराब पिलाकर उसे मदहोश कर दिया। इसके बाद आरोपी ने भी अपना आपा खो दिया और कटर से अपने बड़े भाई का गला रेत दिया।

नाली के बीच में शव को लगाया ठिकाने

गला रेतने के बाद आरोपी ने अपने भाई के शव को ठिकाने लगाने के लिए पास वाले गांव से दो प्लास्टिक की बोरियां खरीदीं। इसके बाद जल्दबाजी में आरोपी ने अपने भाई के कपड़े उसी कटर से काटकर फेंक दिए और शव को बोरी में भर लिया। शव के प्लास्टिक बोरी को आरोपी ने कुछ दूरी पर मेड़ और नाली के बीच में डालकर जल्दबाजी में काटे गए कपड़ों को वहीं पर छोड़ कर वापस भाग गया।

कई धाराओं के तहत मामला दर्ज

पुलिस ने आरोपी अमरनाथ जंघेल को गिरफ्तार कर लिया है और उससे लगातार पूछताछ कर रही है। वहीं, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के साथ ही कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इस हादसे के बाद से परिवार और आस-पास के लोगों के बीच दहशत का माहौल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.