जगदलपुर, एजेंसी। छत्‍तीसगढ़ के जगदलपुर में बड़े हादसे की खबर आ रही है। खबरों के अनुसार, नगरनार थाना के अंतर्गत मालगांव में मुरम खदान में दबने से सात मजदूरों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मृतकों में छह महिलाएं और एक पुरुष है।

बताया जा रहा है कि इस हादसे में कई और मजदूरों के दबे होने की आशंका है। जिला प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई और राहत और बचाव में जुट गई है। घटनास्‍थल पर जेसीबी से मलबा हटाया जा रहा है।

इस घटना में सात ग्रामीणों की हुई मौत 

मामले के बारे में जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर को नगरनार थाना क्षेत्र के मालगांव में कुछ ग्रामीणों के द्वारा छुईखड़ान में छुई निकलने का काम कर रहे थे कि अचानक ऊपर का छुई भसकने से अचानक मजदूरों के ऊपर आ गिरा, जिसके बाद वहा शोर शराबा शुरू हो गया।

वहीं घटना की जानकारी नगरनार पुलिस के साथ ही आला अधिकारियों को दिया गया, जिसके बाद रेस्क्यू आपरेशन शुरू किया गया, जहां सात ग्रामीणों की मौत हो गई। इसके अलावा कुछ लोग घायल हो गए। वहीं मौके पर मौजूद ग्रामीणों से अन्य मजदूरों की जानकारी मांगी गई है। अंदर कितने और मजदूर दबे हुए है इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सका है। घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Vande Bharat Train: बिलासपुर से नागपुर के बीच चलेगी वंदे भारत ट्रेन, रूट हुआ त

Edited By: Mahen Khanna

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट