Move to Jagran APP

"50 करोड़ दो वरना जान से मार दूंगा" सेंट्रल जेल से कैदी ने दी उद्योगपति नवीन जिंदल को धमकी

उद्योगपति नवीन जिंदल को जान से मारने की धमकी लिखी है। सेंट्रल जेल से एक कैदी ने ये चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में नवीन जिंदल से 48 घंटे के भीतर 50 करोड़ रुपये की मांग की गई है।

By Jagran NewsEdited By: Manish NegiPublished: Tue, 24 Jan 2023 01:28 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 01:29 PM (IST)
"50 करोड़ दो वरना जान से मार दूंगा" सेंट्रल जेल से कैदी ने दी उद्योगपति नवीन जिंदल को धमकी
सेंट्रल जेल से कैदी ने दी उद्योगपति नवीन जिंदल को धमकी

रायगढ़, जेएनएन। देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक नवीन जिंदल को जान से मारने की धमकी मिली है। प्रदेश की सेंट्रल जेल से एक कैदी ने डाक के जरिए नवीन जिंदल को धमकी भरी चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में लिखा है कि अगर उसे 48 घंटे के अंदर 50 करोड़ रुपये नहीं मिले तो वो जान से मार देगा।

loksabha election banner

18 जनवरी को मिली थी धमकी भरी चिट्ठी

नवीन जिंदल को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोतरा रोड थाना में केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि धमकी भरा लिफाफा 18 जनवरी को मिला था।

चिट्ठी में लिखी थी गालियां

जानकारी के मुताबिक जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड (जेएसपीएल) के चेयरमैन नवीन जिंदल के नाम पतरापाली में एक लिफाफा पहुंचा था। जेएसपीएल के महाप्रबंधक सुधीर राय ने 23 जनवरी को लिफाफे को खोलकर पढ़ा तो उनके होश उड़ गए। नवीन जिंदल के नाम लिखी इस चिट्ठी में गंदी गालियां लिखी थी। चिट्ठी में ये भी लिखा कि अगर 48 घंटे के अदर 50 करोड़ रुपये नहीं मिले तो वो उन्हें जान से मार देगा।

कई धाराओं में केस दर्ज

चिट्ठी लिखने वाले शख्स ने अपना नाम बिलासपुर सेंट्रल जेल के कैदी नंबर 4563-97 जुनार राजेन्द्र नगर बिलासपुर निवासी बताया है। जेएसपीएल प्रबंधन ने इसकी शिकायत कोतरा रोड थाने में कराई है। फिलहाल, जेएसपीएल के महाप्रबंधक सुधीर रॉय की रिपोर्ट पर पुलिस आईपीसी की धारा 386, 506 के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी है।

ये भी पढ़ें:

भारत में दुनिया के 20% कैंसर मरीज, डॉक्टरों की चेतावनी, आदत और लाइफस्टाइल नहीं सुधारी तो और बिगड़ेगी स्थिति

Fact Check: सलमान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी का दावा फेक, अलग-अलग तस्वीरों को जोड़कर बनाई गई है वायरल तस्वीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.