Move to Jagran APP

इस क्रिसमस और नए साल पर करें गोवा की सैर, आइआरसीटीसी लेकर आया है यह शानदार टूर पैकेज

अगर आप क्रिसमस और नए साल की छुट्टी के मौके पर कहीं घूमने का मन बना रहे हैं तो गोवा आपके लिए सबसे शानदार विकल्प सकता है। गोवा हमारे देश का एक ऐसा राज्य है जो हमेशा से ही सैलानियों के सबसे पसंदीदा जहगों में से एक रहा है।

By Abhishek PoddarEdited By: Published: Mon, 29 Nov 2021 11:59 AM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 08:07 AM (IST)
इस क्रिसमस और नए साल पर करें गोवा की सैर, आइआरसीटीसी लेकर आया है यह शानदार टूर पैकेज
आप इस क्रिसमस पर गोवा की सैर कर सकते हैं

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। सर्दियों का मौसम शुरू हो चुका है, इसके साथ ही आने वाले दिसंबर के महीने में क्रिसमस और नए साल की छुट्टियां भी पड़ने वाली हैं। कई सारे लोग इन दोनों ही मौकों पर कहीं बाहर घूमने का मन बना रहे होते हैं। अगर आप भी क्रिसमस और नए साल की छुट्टी के मौके पर कहीं घूमने का मन बना रहे हैं तो, गोवा आपके लिए सबसे शानदार जगहों में से एक जगह हो सकती है। गोवा हमारे देश का एक ऐसा राज्य है जो हमेशा से ही सैलानियों के सबसे पसंदीदा जहगों में से एक रहा है। हर साल गोवा में बड़ी संख्या में घरेलू के साथ साथ विदेशी पर्यटक भी यहां के समुद्री बीच की सैर करने के लिए आते हैं। आइआरसीटीसी गोवा की सैर करने का मन बना रहे सैलानियों के लिए बेहद ही शानदार एयर टूर पैकेज की पेशकश कर रहा है। आइआरसीटीसी ने अपने इस टूर पैकेज को अमेजिंग गोवा एयर टूर पैकेज नाम दिया है। आइए जानते हैं इस टूर पैकेज से जुड़ी पूरी डिटेल।

prime article banner

टूर का कार्यक्रम

टूर की शुरुआत लखनऊ एयरपोर्ट से होगी। लखनऊ एयरपोर्ट से यात्री गोवा के लिए उड़ान भरेंगे। गोवा लैंड करने के बाद यात्री, होटल में रात का डिनर और आराम करेंगे। अगले दिन सुबह का नाश्ता करके सैलानी, साउथ गोवा की सैर पर निकलेंगे। साउथ गोवा में सैलानी बॉन जीसस चर्च ओल्ड गोवा का बेसिल्का, मोंगुशी मंदिर और कोको बीच की सैर करेंगे। इसके बाद शाम को यात्री क्रूज पर सैर करने का लुत्फ उठाएंगे। रात को वापस यात्री होटल में डिनर और आराम करेंगे।

इसके अगले दिन सैलानी सुबह का नाश्ता करके नॉर्थ गोवा की सैर पर जाएंगे। नॉर्थ गोवा में सैलानी अगुआड़ा किला, बागा बीच और अंजुना बीच की सैर करेंगे। इसकी अगल सुबह यात्री नाश्ते के बाद बेंज सेलिब्रिटी मोम संग्रहालय की सैर करके पणजी में खरीददारी भी कर सकते हैं। शाम को यात्री गोवा एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए उड़ान भरेंगे।

कितने का है टूर पैकेज

गोवा के इस चार दिन और तीन रातों वाले टूर पैकेज के लिए आपको 3,2840 रुपये खर्च करने होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.