Move to Jagran APP

केरल बाढ़: बेंगलुरु से त्रिवेंद्रम के टिकटों पर एयरएशिया दे रहा ये खास ऑफर

एयरएशिया ने कहा कि कोच्चि में जारी बाढ़ की स्थिति के चलते लोगों की सुविधा के लिए बेंगलुरु और त्रिवेंद्रम की उड़ानों पर ऑफर की पेशकश की गई है

By Surbhi JainEdited By: Published: Tue, 21 Aug 2018 06:22 PM (IST)Updated: Sun, 26 Aug 2018 06:15 AM (IST)
केरल बाढ़: बेंगलुरु से त्रिवेंद्रम के टिकटों पर एयरएशिया दे रहा ये खास ऑफर
केरल बाढ़: बेंगलुरु से त्रिवेंद्रम के टिकटों पर एयरएशिया दे रहा ये खास ऑफर

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। एयरएशिया इंडिया ने केरल में आई भयंकर बाढ़ को देखते हुए बेंगलुरु और त्रिवेंद्रम के लिए टिकट पर खास ऑफर की घोषणा की है। ऑफर के तहत कस्टमर 20 अगस्त 2018 से 26 अगस्त 2018 तक टिकट की बुकिंग कर सकते हैं। बुक किए गए टिकट पर यात्रा की आखिरी तारीख 26 अगस्त है।

loksabha election banner

एयरएशिया ने कहा कि कोच्चि में जारी बाढ़ की स्थिति के चलते लोगों की सुविधा के लिए बेंगलुरु और त्रिवेंद्रम की उड़ानों पर ऑफर की पेशकश की गई है। वहीं जेट एयरवेज ने भी केरल की बाढ़ को देखते हुए अतिरिक्त उड़ान की घोषणा की है। जेट की उड़ान मुंबई, बैंगलोर, दुबई और दम्मम से तिरुवनंतपुरम के लिए है।

एयरएशिया फ्लाइट पर अन्य ऑफर: 'थाईलैंड ऑन सेल' प्रमोशनल ऑफर के तहत यात्री 4000 रुपये से कम किराए में चुनिंदा रुट्स पर विदेश घूम सकते हैं। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक ग्राहक 26 अगस्त 2018 तक टिकट बुक कर सकते हैं। साथ ही वे 28 फरवरी, 2019 तक सफर कर सकते हैं। एयरएशिया का यह ऑफर बैंकॉक, फुकेट, क्राबी, चियांग माई रूट के लिए मान्य है। वहीं विमानन कंपनी घरेलू उड़ान पर बेंगलुरू और त्रिवेंद्रम के लिए भी ऑफर दे रही है।

इंडिगो डोमेस्टिक फ्लाइट पर दे रहा ये खास ऑफर: इंडिगो वरिष्ठ नागरिकों के लिए घरेलू उड़ान टिकटों की बुकिंग पर छह फीसद तक की छूट दे रहा है। एयरलाइन की वेबसाइट goindigo.in. के मुताबिक, मिलने वाली छूट बेस फेयर पर लागू होगी। इंडिगो ने कहा है कि ऑफर का लाभ केवल 60 वर्ष से ज्यादा उम्र के वरिष्ठ नागरिक ही उठा पाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.