नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज अंतरराष्ट्रीय उड़ान टिकटों पर छूट दे रही है। जेट एयरवेज की वेबसाइट के मुताबिक, इस स्कीम के तहत एयरलाइन प्रीमियर और इकोनॉमी क्लास बुकिंग में बेस किराया पर 30 फीसद तक की छूट दे रही है। यह ऑफर दोनों तरफ के किराए पर लागू होगा। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को 3 अक्टूबर, 2018 से पहले टिकट बुक करनी होगी।

कंपनी के मुताबिक यह ऑफर लंदन के यात्रा के लिए मान्य नहीं होगा और छूट केवल सिलेक्ट बुकिंग क्लास पर मिलेगी। जेट एयरवेज के मुताबिक विदेश यात्रा 15 अक्टूबर, 2018 और 15 दिसंबर, 2018 के बीच शुरू होनी चाहिए। मैनचेस्टर की यात्रा 5 नवंबर, 2018 को या उसके बाद शुरू होनी चाहिए। जबकि घरेलू यात्रा 15 जनवरी, 2019 को या उसके बाद शुरू होनी चाहिए। एयरलाइन के मुताबिक चाइल्ड डिस्काउंट, डेट चेंज, फ्लाइट चेंज, रिफंड शुल्क का जिक्र यात्रा नियमों में पहले से ही दिया गया है।

उधर, एयरलाइन कंपनी इंडिगो अपने ग्राहकों के लिए नया ऑफर लेकर आई है। ऑफर के तहत ग्राहकों को सिर्फ 1,199 रुपये में हवाई यात्रा करने का मौका मिल रहा है। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार किराए में सभी टैक्स शामिल हैं। इंडिगो का यह ऑफर 7 अक्टूबर 2018 से 31 मार्च 2019 तक वैध है।

हालांकि, इंडिगो के इस ऑफर के तहत यात्रा की तारीख 15 दिसंबर से लेकर 15 जनवरी तक है। मोबीक्विक के जरिए टिकट खरीदने वाले ग्राहकों को कैशबैक के रूप में छूट मिलेगी। कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक यह ऑफर लिमिटेड सीट्स पर ही है। फिलहाल इंडिगो के पास 180 से अधिक विमानों का बेड़ा है।

 

Posted By: Nitesh