नई दिल्‍ली (बिजनेस डेस्‍क)। आर्थिक संकट से जूझ रही जेट एयरवेज (Jet Airways) में उच्‍च स्‍तर के अधिकारियों के इस्‍तीफे का सिलसिला जारी है। जेट एयरवेज ने आज जानकारी दी कि 'व्‍यक्तिगत कारणों' से चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव ऑफिसर विनय दुबे ने तत्‍काल प्रभाव से इस्‍तीफा दे दिया है। स्‍टॉक एक्‍सचेंजों को भेजी सूचना में जेट एयरवेज ने कहा है, 'हम आपको सूचित करना चाहत हैं कंपनी के चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव ऑफिसर विनय दुबे ने व्‍यक्तिगत कारणों से कंपनी से तत्‍काल प्रभाव से 14 मई 2019 को इस्‍तीफा दे दिया है।' 

इससे पहले जेट एयरवेज के चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर और डिप्‍टी चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव ऑफिसर अमित अग्रवाल ने सोमवार को इस्‍तीफा दिया था। एयरलाइन ने कहा था कि अग्रवाल ने भी व्‍यक्तिगत कारणों से इस्‍तीफा दिया है। 

विनय दुबे ने अगस्‍त 2017 में जेट एयरवेज ज्‍वाइन किया था। इससे पहले वह डेल्‍टा एयरलाइन इंक, सब्रे इंक और अमेरिकन एयरलाइंस में विभिन्‍न पदों पर रह चुके हैं। जेट एयरवेज से पहले वह डेल्‍टा एयरलाइंस के एशिया पैसिफिक क्षेत्र के वाइस प्रसिडेंट थे।  

आर्थिक संकट से जूझ रही जेट एयरवेज का परिचालन 17 अप्रैल से ठप पड़ा है। हाल के महीने में इस एयरलाइंस के कई शीर्ष कार्यकारी अधिकारियों और बोर्ड मेंबर्स ने इस्‍तीफा दिया है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manish Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप